Today Rashifal: कर्क की लव लाइफ होगी कठिन, मिथुन की आर्थिक स्थिति होगी कमजोर

Aaj Ka Rashifal 18 January 2023: मिथुन राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा, लेकिन पूरा दिन भागदौड़ भरा और तनावपूर्ण साबित हो सकता है. जिन लोगों ने किसी से पैसा उधार लिया है उन्हें किसी भी परिस्थिति में कर्ज चुकाना पड़ सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 06:35 AM IST
  • मेष: लंबी बीमारी से मुक्ति मिल सकती है.
  • मिथुन: कोई कर्ज चुकाना पड़ सकता है.
Today Rashifal: कर्क की लव लाइफ होगी कठिन, मिथुन की आर्थिक स्थिति होगी कमजोर

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 18 January 2023 मिथुन राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा, लेकिन पूरा दिन भागदौड़ भरा और तनावपूर्ण साबित हो सकता है. जिन लोगों ने किसी से पैसा उधार लिया है उन्हें किसी भी परिस्थिति में कर्ज चुकाना पड़ सकता है. ऐसे में यह आपकी आर्थिक स्थिति को कमजोर कर सकता है.

मेष
मेष राशि के जातकों को आज किसी लंबी बीमारी से मुक्ति मिल सकती है. जो व्यापारी काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल रहे हैं उनका पैसा आज चोरी होने की संभावना है. वैवाहिक जीवन में आज आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय: लोहे के बर्तन का पानी पीने से साथी के साथ रिश्ता और भी मजबूत होगा.

वृष
वृष राशि के जातक आज सोच समझ कर निवेश करें. पारिवारिक मिलन समारोह के केंद्र में रहेंगे. आज आपको काफी खाली समय मिलने की संभावना है. आपका जीवनसाथी आज आपके लिए कुछ ख़ास कर सकता है.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट
उपाय: उत्तम स्वास्थ्य के लिए बुजुर्ग व्यक्तियों और वरिष्ठों का सम्मान करें.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा, लेकिन पूरा दिन भागदौड़ भरा और तनावपूर्ण साबित हो सकता है. जिन लोगों ने किसी से पैसा उधार लिया है उन्हें किसी भी परिस्थिति में कर्ज चुकाना पड़ सकता है. ऐसे में यह आपकी आर्थिक स्थिति को कमजोर कर सकता है.
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून
उपाय : पारिवारिक सुख की प्राप्ति के लिए घर में चांदी के कलश में सफेद फूलों का गुच्छा रखें.

कर्क
लंबे समय से जीवन में चल रहे तनाव  से आपको राहत मिलेगी. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होने की संभावना है. यदि आपने किसी व्यक्ति को पैसा उधार दिया था तो आज वह पैसा आपको वापस मिलने के आसार हैं. आज आपकी लव लाइफ थोड़ी कठिन हो सकती है. 
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
उपाय : तांबे की जंजीर में रुद्राक्ष धारण करने से आपके और आपके पार्टनर के बीच आपसी समझ बढ़ेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़