1 जून 2023, आज का राशिफल: धनु को आर्थिक नुकसान का योग, जानें मकर व कुंभ समेत सभी राशियों का हाल

Daily Rashifal 1 June 2023: कुम्भ राशि के जातक अपनी शारीरिक समस्या के कारण थोड़े से परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक स्थितियां लगातार आपके लिए खराब रह सकती हैं. इससे अलग आज के दिन आप की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होंगे. दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है.   

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Edited by - Manish Pandey | Last Updated : Jun 1, 2023, 07:15 AM IST
  • धनु: आज धन का हो सकता है नुकसान.
  • मकर: आज बनेंगे बिगड़े हुए काम
1 जून 2023, आज का राशिफल: धनु को आर्थिक नुकसान का योग, जानें मकर व कुंभ समेत सभी राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 1 June 2023 कुम्भ राशि के जातक अपनी शारीरिक समस्या के कारण थोड़े से परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक स्थितियां लगातार आपके लिए खराब रह सकती हैं. इससे अलग आज के दिन आप की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होंगे. दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है. आपको अपनी दैनिक दिनचर्या और खान-पान पर नियंत्रण रखने का प्रयास करना चाहिए.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपनों के साथ और अपने मित्रों के साथ समय बिताने का प्रयास करें. आज के दिन आपको इनके द्वारा ही कुछ खुशियां मिलने वाली है. आर्थिक तौर पर और व्यापारिक तौर पर आज का दिन आपके लिए कुछ बुरे अनुभव ला सकता है. धन का नुकसान आज के दिन आपके लिए अधिक रहने की स्थिति बनने वाली है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कोई दुखद समाचार मिल सकता है. जिस कारण से आपकी राशि के जातक थोड़े से परेशान हो सकते हैं. आज का दिन आपके लिए अपने बिगड़े हुए कामों को बनाने का दिन है. आज आप जितना अधिक परिश्रम करेंगे उससे भी अधिक आपको सफलता की प्राप्ति होगी और यह आपके लिए सुखद होगा. आज का दिन व्यापार रोजगार में अच्छा घटने वाला है. दिन आपके लिए बेहतर बीतेगा.

कुम्भ
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपनी शारीरिक समस्या के कारण थोड़े से परेशान रहने वाले हैं. शारीरिक स्थितियां लगातार आपके लिए खराब रह सकती हैं. इससे अलग आज के दिन आप की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होंगे. दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है. आपको अपनी दैनिक दिनचर्या और खान-पान पर नियंत्रण रखने का प्रयास करना चाहिए.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कतई अच्छा नहीं जाता हुआ दिख रहा है. आज के दिन आपके साथ कोई अनहोनी घटना घटने के योग बनते हुए दिख रहे हैं. इस घटना के कारण आपकी राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है. आज दिन थोड़ा चिंताओं से भरा हुआ बीतने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal, 1 June 2023: इन लोगों को मिल सकता है मृत्यु तुल्य कष्ट, जानें गुरुवार का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़