Today Horoscope 2023: कुंभ-मीन को मिल सकता है शुभ समाचार, जानिए धनु और मकर का कैसा रहेगा हाल

Today Horoscope 2023: कुंभ राशि के जातकों के बिजनेस में विवाद की स्थिति बन सकती है. आपकी मेहनत भी बढ़ सकती है. आपका कोई कानून संबंधित मामला और लंबा लटक सकता है. रोजगार के लिए भटक रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आज  आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 07:47 AM IST
  • धनुः नौकरी में तरक्की के मौके बन रहे
  • मीनः आज आपका दिन बढ़िया रहेगा
Today Horoscope 2023: कुंभ-मीन को मिल सकता है शुभ समाचार, जानिए धनु और मकर का कैसा रहेगा हाल

नई दिल्लीः Today Horoscope 2023: कुंभ राशि के जातकों के बिजनेस में विवाद की स्थिति बन सकती है. आपकी मेहनत भी बढ़ सकती है. आपका कोई कानून संबंधित मामला और लंबा लटक सकता है. रोजगार के लिए भटक रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आज  आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

धनु
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोत्तरी नजर आ रही है. उधार दिया हुआ धन आज वापस मिल सकता है. नौकरी में तरक्की के मौके बन रहे हैं.  प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा है. आप अपने प्रेमी को अपने परिवार वालों से मिलवा सकते हैं.

मकर
नौकरी परिवर्तन के बारे में सोच रहे लोगों को बड़ा ऑफर मिल सकता है. आपकी सकारात्मक सोच पुरस्कृत होगी. आस-पड़ोस के विवादों में न पड़ना ही आपके लिए बेहतर होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. शाम का समय परिवार के साथ बिताएंगे.

कुंभ
बिजनेस में विवाद की स्थिति बन सकती है. आपकी मेहनत भी बढ़ सकती है. आपका कोई कानून संबंधित मामला और लंबा लटक सकता है. रोजगार के लिए भटक रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. आज  आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

मीन
आज आपका दिन बढ़िया रहेगा. शुभ समाचार मिलने के योग नजर आ रहे हैं. आपकी सुख समृद्धि में वृद्धि होने से आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपका पूरा ध्यान अपने करियर को आगे बढ़ाने पर रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे. इस कारण आपको तरक्की भी मिल सकती है.

यह भी पढ़िए: Daily Horoscope: वृश्चिक का दिन रहेगा अच्छा, जानिए सिंह, कन्या और तुला का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़