मकर समेत इन राशियों को मिलेगा गुड न्यूज, तो तुला और कुंभ को रहना होगा सावधान

हिंदू धर्म में राशिफल का विशेष महत्व है. मान्यता है कि हमारे जीवन में आगे क्या घटित होने वाला है, इस चीज की जानकारी हमें पहले ही राशिफल के जरिए हो जाती है. शास्त्रों में 12 तरह के राशियों की चर्चा मिलती है और इन सभी राशियों के स्वामी कोई न कोई ग्रह होते हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 28, 2023, 06:29 AM IST
  • मीन के लिए बन रहे हैं तरक्की के योग
  • मकर का मन रहेगा अंदर से खुश
मकर समेत इन राशियों को मिलेगा गुड न्यूज, तो तुला और कुंभ को रहना होगा सावधान

नई दिल्लीः हिंदू धर्म में राशिफल का विशेष महत्व है. मान्यता है कि हमारे जीवन में आगे क्या घटित होने वाला है, इस चीज की जानकारी हमें पहले ही राशिफल के जरिए हो जाती है. शास्त्रों में 12 तरह के राशियों की चर्चा मिलती है और इन सभी राशियों के स्वामी कोई न कोई ग्रह होते हैं. आज 28 नवंबर है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन राशियों के जातकों के लिए लाभदायक होने वाला है और किसे आज हानि मिल सकती है. 

तुला राशिः आज के दिन आपके लिए काफी सावधानी से भरा दिन है. आज आपको काफी सूझबूझ के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है. किसी भी मुद्दे पर जल्दी में कोई फैसला न लें. इससे आपको परेशानी हो सकती है. 

वृश्चिक राशिः आज के दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. आपकी मुलाकात कुछ महत्वपूर्ण लोगों से हो सकती है. सामाजिक क्षेत्र के कार्यों से जुड़े लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. 

धनु राशिः 28 नवंबर का दिन इस राशि के जातकों के लिए सामान्य रिजल्ट लेकर आने वाला है. व्यापार के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद शानदार होने वाला है. आपके दांपत्य जीवन में चल रही परेशानियों को लेकर आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं. आपका उधार दिया गया पैसा आपको वापस मिल सकता है. 

मकर राशिः आज के दिन आपका मन अंदर से बहुत खुश रहेगा. नौकरी में आपके लिए तरक्की के मार्ग नजर आ रहे हैं. क्रोध से बचने की जरूरत है. संतान की ओर से भी गुड न्यूज मिल सकते हैं. नौकरी में आपको अफसरों का सहयोग हासिल होगा. विदेश में यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशिः आज का दिन आपके लिए थोड़ा परेशानियों से भरा हो सकता है. कारोबार में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. गुस्सा करना आज आपके लिए सही नहीं रहेगा. इसलिए अपनी  वाणी में मधुरता बनाए रखें. 

मीन राशिः नौकरी में आपके लिए तरक्की के योग बन रहे हैं. इसके अलावा आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है. हालांकि, आपको अपनी भावनाओं को कंट्रोल में रखने की जरूरत है. 

ये भी पढ़ेंः सिंह, कन्या, मेष समेत इन राशियों के लिए बेहद शानदार है आज का दिन, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़