Today's Horoscope: मंगलवार का दिन इन 5 राशियों के लिए है मंगलकारी, बजरंग बली बनाएंगे अकूत संपत्ति का मालिक

Today 16th January Horoscope: हिंदू धर्म में राशिफल का विशेष महत्व है. ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन मिलता है. मान्यता है कि इन राशियों के माध्यम से हम अपने आने वाले समय के बारे में पता लगाते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं मंगलवार 16 जनवरी का दिन आपके लिए कैसा होने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 09:02 AM IST
  • मेष को मिलेगी कर्ज से मुक्ति
  • वृषभ को निवेश से मिलेगा फायदा
Today's Horoscope: मंगलवार का दिन इन 5 राशियों के लिए है मंगलकारी, बजरंग बली बनाएंगे अकूत संपत्ति का मालिक

नई दिल्लीः Today 16th January Horoscope: हिंदू धर्म में राशिफल का विशेष महत्व है. ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन मिलता है. मान्यता है कि इन राशियों के माध्यम से हम अपने आने वाले समय के बारे में पता लगाते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं मंगलवार 16 जनवरी का दिन आपके लिए कैसा होने वाला है. 

मेष राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए विशेष रहने वाला है. आपको कर्ज से मुक्ति मिलेगी. हालांकि, आज के दिन लेनदेन के मामले में सावधानी जरूर बरतें. अगर आज किसी भी तरह की परेशानी महसूस करें, तो भगवान का ध्यान जरूर लगाएं. 

वृषभ राशिः आज के दिन आपको कुछ मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. अगर आप कहीं निवेश करना चाहते हैं, तो यह समय आपके लिए बहुत शुभ है. किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर आप निवेश का काम कर सकते हैं. 

मिथुन राशिः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपकी खर्च बढ़ सकती है. ऐसे में जरूरत की चीजों पर ही खर्च करें. परिवार के लोगों  के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. इससे स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और सबसे जरूरी बात आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. 

सिंह राशिः आज का दिन आपके लिए बेहद शानदार होने वाला है. किसी पुरानी बातों को सोचकर आपका मन प्रसन्न रहेगा. इसके अलावा अगर आप किसी बीमारी का सामना कर रहे हैं, तो उससे मुक्ति पा सकते हैं. साथ जो चिंता पिछले कुछ समय से आपके दिमाग में चल रही थी, वह आज खत्म हो सकती है. इससे आपका मानसिक तनाव दूर हो जाएगा. 

कन्या राशिः आज का दिन आपके जीवन में खुशियों का पिटारा लेकर आने वाला है. घर में किसी तरह का मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. इसके अलावा आपको आर्थिक लाभ की भी प्राप्ति हो सकती है. व्यापार जगत से जुड़े लोगों के लिए भी आज का दिन काफी शानदार होने वाला है. 

तुला राशिः आज का दिन आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां लेकर आने वाला है. लंबे समय से आपका कहीं फंसा हुआ पैसा आज आपको मिल सकता है. इसके अलावा पिछले कुछ समय से आप जिस परेशानी से जूझ रहे थे, वो परेशानी भी आज खत्म हो जाएगी. हेल्थ भी अच्छा रहेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ये भी पढ़ेंः Dream Science: मंगलवार के दिन हनुमान जी ने सपने में दिए हैं दर्शन, तो जान लें जीवन में क्या होने वाले हैं बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़