Shani Vakri 2023: जल्द कुंभ राशि में वक्री होंगे शनिदेव, इन 4 राशियों के जातकों को होगा अनंत लाभ

Shani Vakri 2023: शनिदेव जल्द अपनी गति बदल रहे हैं और वक्री अवस्था में आने वाले हैं. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है. कुछ जातकों के लिए शनि की वक्री गति सकारात्मक प्रभाव लाएगी, लेकिन कुछ के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण साबित होगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : May 8, 2023, 11:14 AM IST
  • जल्द कुंभ राशि में वक्री होंगे शनीदेव
  • इन 4 राशियों को होगा अनंत लाभ
Shani Vakri 2023: जल्द कुंभ राशि में वक्री होंगे शनिदेव, इन 4 राशियों के जातकों को होगा अनंत लाभ

Saturn Retrograden in Aquarius शनिदेश को कलयुग का न्यायकर्ता कहा जाता है. यह व्यक्ति के कर्मों के अनुसार ही फल देते हैं. यदि शनि जातक से प्रसन्न हो तो उसके जीवन में भारी बदलाव ला सकते हैं. अब शनि अपनी गति बदल रहे हैं और वक्री अवस्था में आने वाले हैं. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है. कुछ जातकों के लिए शनि की वक्री गति सकारात्मक प्रभाव लाएगी, लेकिन कुछ के लिए यह समय चुनौतीपूर्ण साबित होगा.

अनुशासन और मर्यादा का ग्रह शनि 17 जून 2023 को रात 10 बजकर 48 मिनट पर कुंभ राशि में वक्री अवस्था में आ जाएगा. शनि की वक्री गति का प्रभाव इस बात पर निर्भर करता है कि आपकी कुंडली में यह ग्रह किस भाव में स्थित है. हालांकि शनि की यह वक्री चाल चार राशियों के लिए शुभ और अत्यधिक लाभकारी रहने वाली है. 

इन 4 राशियों को होगा अनंत लाभ

सिंह
इसके प्रभाव से सिंह राशि के जातकों के कमाने के साधनों में अपार वृद्धि होगी. यदि आपका कोई काम लंबे समय से किसी कारणवश अटका हुआ है तो इस अवधि में वह पूरा हो जाएगा. आप तेजी से तरक्की कर पाएंगे और व्यापार से जुड़े जातकों को नए अवसर प्राप्त होंगे.

धनु
शनि की वक्री चाल से धनु राशि के जातकों को विभिन्न प्रकार के लाभ मिलेंगे और कई महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे. नौकरीपेशा जातकों को सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा और उन्हें अपनी मेहनत के लिए पहचान भी मिलेगी.विद्यार्थियों के लिए शनि की वक्री चाल अनुकूल परिणाम लेकर आएगी.

मकर
शनि की वक्री चाल से मकर राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अगर आप प्रॉपर्टी बेचने की सोच रहे हैं तो उसके लिए यह अवधि बहुत ही अच्छी रहेगी. मकर राशि के जातकों के पारिवारिक जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे और माहौल सौहार्दपूर्ण रहेगा.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए शनि की वक्री गति उनके बारहवें भाव में होगी. इस दौरान आपको विदेश यात्रा का अवसर प्राप्त होगा और इस गोचर के फलस्वरूप आपके व्यापार में वृद्धि होगी. आप तरक्की पाने में सफल रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Ank Rashifal: इन लोगों को व्यापार में मिलेगा बड़ा लाभ, मूलांक से जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़