Saptahik Rashifal: मिथुन को होगा दोतरफा लाभ, जानिए 14 से 20 अप्रैल तक का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 14 to 20 April 2024: मिथुन राशि के जातकों को दोतरफा लाभ रहेगा. व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छी वृद्धि के संकेत हैं. सेहत ठीकठाक रहेगी. वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी. काम के लिए बाहर जा सकते हैं.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Apr 14, 2024, 12:45 PM IST
  • जानें साप्ताहिक राशिफल
  • कैसा रहेगा अगला हफ्ता
Saptahik Rashifal: मिथुन को होगा दोतरफा लाभ, जानिए 14 से 20 अप्रैल तक का साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्लीः Saptahik Rashifal 14 to 20 April 2024: मिथुन राशि के जातकों को दोतरफा लाभ रहेगा. व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छी वृद्धि के संकेत हैं. सेहत ठीकठाक रहेगी. वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी. काम के लिए बाहर जा सकते हैं.

मेष
उच्च शिक्षा के क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ेंगे. किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता की स्थिति रहेगी. पूजा-पाठ में मन लगेगा. पिता की सेहत को लेकर भी परेशान रहेंगे. 

वृषभ
निवेश व विदेश के कामों में अच्छी प्रगति रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. घर परिवार से सहयोग प्राप्त होता रहेगा. आपके सगे भाई बहनों के साथ परस्पर सामंजस्य बना रहेगा.

मिथुन
व्यावसायिक क्षेत्र में अच्छी वृद्धि के संकेत हैं. सेहत ठीकठाक रहेगी. आपको दोतरफा लाभ रहेगा. वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी. काम के लिए बाहर जा सकते हैं.

कर्क
परिवार के साथ घुले मिले रहेंगे. धन निवेश में आपको अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी. सेहत के लिए यह परेशानी का दौर रहेगा. उपचार लेने की जरूरत रहेगी. हनुमान जी के दर्शन करें.

सिंह
आय के साधनों को बढ़ाने में व्यस्त रहेंगे. इससे आपको अच्छा लाभ रहेगा. आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होगी. प्रेम संबंधों में मधुरता का दौर रहेगा. भागदौड़ ज्यादा रहेगी.

कन्या
करियर में आशा से बड़ी सफलता रहेगी. धीरे-धीरे कोशिशें सफल होंगी. आपकी प्रतिष्ठा में और इजाफा रहेगा. सेहत का ध्यान रखना होगा. खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है.

तुला
उच्च शिक्षा के क्षेत्र में निश्चित तौर पर प्रगति के योग रहेंगे. घर परिवार में सहयोग व सामंजस्य की स्थिति रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. प्रतिभा का सम्मान मिलेगा. 

वृश्चिक
आजीविका के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करेंगे. कई बड़ी चुनौतियों से गुजरना पड़ेगा. व्यवसाय को और समृद्ध करने में लगे रहेंगे. अवसरों को भुनाने में लगे रहेंगे.

धनु
घर गृहस्थी को चमकाने में दिलचस्प रहेंगे. घर की जरूरी वस्तुओं को जुटाने में पूरा ध्यान रहेगा. निवेश में अच्छी बढ़त की कोशिश करेंगे. अपनों से अचानक झगड़े की स्थिति रहेगी.

मकर
आजीविका के क्षेत्रों में उन्नति के लिए भाग-दौड़ में व्यस्त रहेंगे. कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा. आपको किसी भवन का लाभ रहेगा. सेहत के लिए यह समय अनुकूल बना रहेगा.

कुंभ
आय बढ़ाने के लिए संघर्षशील बने हुए रहेंगे. कई प्रयास धीरे-धीरे सफल होते रहेंगे. अध्ययन के क्षेत्रों में सामान्य स्थिति रहेगी. पढ़ने-लिखने में मन लगा रहेगा.

मीन
सेहत को और मजबूत करने में लगे हुए रहेंगे. आपको अच्छा धन लाभ रहेगा. प्रेम संबधों में मधुरता की स्थिति को बनाने में सक्षम रहेंगे. निवेश में आपको तरक्की मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़