Weekly Love Rashifal 18th to 24th December 2023 : इन राशि वालों की लव लाइफ रहेगी एकदम मस्त और कुछ को होगी दिक्कत, जानें कैसे रहेगा आपका वैवाहिक जीवन

साप्‍ताहिक लव राशिफल के अनुसार कुछ राशि वालों की इस हफ्ते लड़ाई हो सकती है. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि 18 दिसंबर से लेकर 24 दिसंबर तक किस राशि वालों का वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा और किन राशि वालों के प्रेम संबंध में खटास आ सकती है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 18, 2023, 08:14 AM IST
Weekly Love Rashifal 18th to 24th December 2023 : इन राशि वालों की लव लाइफ रहेगी एकदम मस्त और कुछ को होगी दिक्कत, जानें कैसे रहेगा आपका वैवाहिक जीवन

Weekly Love Rashifal 18th to 24th December 2023: साप्‍ताहिक लव राशिफल के अनुसार कुछ राशि वालों की इस हफ्ते लड़ाई हो सकती है. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि 18 दिसंबर से लेकर 24 दिसंबर तक किस राशि वालों का वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा और किन राशि वालों के प्रेम संबंध में खटास आ सकती है. जानें आप पर इस हफ्ते भाग्य कितना मेहरबान है. 

मेष
इस सप्ताह आपको अपने प्रेम संबंधों में संयम के साथ आगे बढ़ने की आवश्यकता है. सप्ताह की शुरुआत में ही जीवन में कुछ कष्ट बढ़ेंगे हो सकता है इस कारण आपकी वाणी में थोड़ी कड़वाहट आ सकती है. सप्ताह के अंत में भी संतान संबंधित या फिर कही घूमने जाने के लिए स्थान चयन को लेकर कोई आपसी मतभेद हो सकता है. जितना संयम से निर्णय लेंगे उतना ही समय अनुकूल होता जाएगा. 

वृषभ 
लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी. सुखद अनुभव मिलेंगे. पार्टनर के साथ प्रेम मजबूत होगा. आप कहीं बाहर जाने का प्‍लान बना सकते हैं. अपने पार्टनर को पूरा स्‍पेस दें.

मिथुन
पार्टनर के साथ प्रेम मजबूत करने के कई मौके मिलेंगे. हालांकि अचानक लव लाइफ में मौसम बदल भी सकता है और झगड़ा हो सकता है. 

कर्क
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी. सप्ताह की शुरुआत से ही आपको कोई ना कोई सकारात्मक समाचार प्राप्त करने की स्थितियां बन सकती हैं. सप्ताह के आखिर में आप अपने जीवन साथी के साथ शांत एकांत समय व्यतीत करना पसंद करेंगे.

सिंह
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में खुशियां दस्तक देंगी साथ ही मन प्रफुल्लित रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में ही जीवन में कुछ सकारात्मक समाचार प्राप्त हो सकते हैं. जिससे आप खुद को काफी उत्साहित और खुश महसूस करेंगे. सप्ताह के अंत में हालांकि किसी की सेहत को लेकर चिंताएं अधिक रहेंगी साथ ही बेचैनी भी बढ़ सकती है. 

कन्या
इस सप्ताह आप अपने प्रेम संबंध को लेकर चिंता अधिक कर सकते हैं. साथ ही जीवनसाथी से आपसी बातों को लेकर बेचैनी भी बढ़ सकती हैं. सप्ताह की शुरुआत में किसी महिला को लेकर आपके रिश्ते में तनाव हो सकते हैं.  सप्ताह के अंत में भी किसी ना किसी बात को लेकर बेचैन रहेंगे साथ ही मन कई प्रतिकूल विचारों से ग्रस्त रहेंगे. 

तुला
यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए शुभ सप्ताह है. इस समय आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा. इस सप्ताह आप अपने जीवन साथी के साथ अपने सुंदर भविष्य के लिए कुछ ठोस निर्णय भी ले सकते हैं. सप्ताह के अंत में हालांकि आप किसी बात को लेकर थोड़ा सा तनाव में भी हो सकते हैं या फिर बेचैनी बढ़ सकती है. 

वृश्चिक
इस सप्ताह की शुरुआत में आपकी लाइफ में अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा सा असुरक्षा की भावना बढ़ सकती है. साथ ही हो सकता है कि किसी समाचार के प्राप्त होने से आपका मन दुखी हो जाए. हालांकि यह एक भ्रम की स्थिति भी बना रहा है. सप्ताह के अंत में जीवन में खुशियां धीरे-धीरे दस्तक देंगी. 

धनु
इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में आप काफी बिजी रहेंगे. इस सप्ताह आपके जीवन में खुशियां दस्तक देंगी. यह सप्ताह प्रेम संबंध के लिए शुभ सप्ताह है और जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आ रहा है. हालांकि सप्ताह के अंत में थोड़ा सा दुखी हो सकते हैं लेकिन, इस बात का ध्यान रखें की बातचीत द्वारा ही मसलों को हल कर लेंगे तो आपके लिए बेहतर रहेगा. 

मकर
बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से जीवन में सुकून रहेगा, आपसी प्रेम बढ़ेगा. हालांकि सप्‍ताह के अंत में दूसरों की वजह से मनमुटाव हो सकता है, धैर्य से काम लें. 

कुंभ
इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में सुकून महसूस होगा. जिस वजह से जीवन सुख शांति की तरफ बढ़ेगा. आपकी लव लाइफ में रोमांस धीरे-धीरे बढ़ रहा है. सप्ताह के अंत में अपना पार्टनर के साथ आपके संबंध पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होंगे. जिससे आपका मन काफी प्रसन्न रहेगा. 

मीन
इस सप्ताह आप अपने प्रेम संबंध को लेकर थोड़ा सा व्याकुल रहेंगे. इस बात को ध्यान रखें की किसी भी स्थिति में बातचीत द्वारा आप मामले को सुलझा सकते हैं और अपने पार्टनर के साथ शांत समय व्यतीत कर सकते हैं. सप्ताह के अंत में भी आप खुद को काफी भावुक महसूस करेंगे और भावनात्मक तौर पर अधिक बेचैन भी हो सकते हैं. 

Disclaimer
यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़