Horoscope 2023: साल 2023 में इन 4 राशियों पर बरसेगा धन, जानिए कौन सी हैं ये भाग्यशाली राशियां

Horoscope 2023: नया साल आने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आने वाला साल उसके लिए कैसा रहेगा. ग्रह और नक्षत्रों की बदलती चाल की वजह से साल 2023 कई राशियों के लिए काफी शुभ रहने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 03:03 PM IST
  • मिथुन राशि: उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा
  • कुंभ राशि: आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा
Horoscope 2023: साल 2023 में इन 4 राशियों पर बरसेगा धन, जानिए कौन सी हैं ये भाग्यशाली राशियां

नई दिल्ली. Horoscope 2023 नया साल आने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आने वाला साल उसके लिए कैसा रहेगा. ग्रह और नक्षत्रों की बदलती चाल की वजह से साल 2023 कई राशियों के लिए काफी शुभ रहने वाला है, जबकि कुछ राशियों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता. आइए जानते हैं कि साल 2023 की सबसे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं.

मिथुन राशि (Mithun Rashi 2023)
मिथुन राशि के जातकों के लिए साल 2023 भाग्यशाली रहने वाला है. नए साल में मंगल और शुक्र का साथ मिलेगा, जिसकी वजह से धन, कारोबार, नौकरी प्रमोशन समेत कई अन्य क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा. नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. अविवाहित लोगों को जीवनसाथी मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Vrischika Rashi 2023)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह साल शानदार उपलब्धियों से भरा है. इस साल आपको कर्ज से मुक्ति मिलेगी और नौकरी से जुड़ी परेशानियां भी दूर होंगी. 2023 में आपको फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा. आर्थिक मोर्चे पर आपको अपने जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

तुला राशि (Tula Rashi 2023)
साल 2023 में तुला रासि के जातकों पर धन की बरसात होगी. यह साल आपके लिए आर्थिक रुप से काफी फायदे वाला साबिक होगा. अलग-अलग माध्यमों से धन की प्राप्ति होगी. यह साल हर मोर्चे पर तुला रासि के लिए लकी साबित होने वाला है.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi 2023)
साल 2023 की सबसे भाग्यशाली राशियों में कुंभ राशि का नाम भी शामिल है. लंबे समय से दिक्कतों का सामना कर रहे इन लोगों को नए साल में जीवन के सभी सुख प्राप्त होंगे. ससुराल से धन लाभ होगा. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. सौभाग्य के दरवाजे खुलेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Chanakya Niti: ऐसी महिलाओं पर ना करें भरोसा, कभी भी खड़ी कर सकती हैं मुसीबत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़