Horoscope 2022: मेष की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, मिथुन की गड़बड़ा सकती है योजना, जानिए वृष व कर्क का हाल

Horoscope 2022: मिथुन राशि के जातकों के आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इससे आपको महत्वपूर्ण खरीदारी करने में आसानी होगी. किसी दूर के रिश्तेदार से मिली अप्रत्याशित खबर आपके दिन को खशनुमा बना देगी.आप को आज खुद को थोड़ा बेहतर तरीके से समझने की जरूरत है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 19, 2022, 06:46 AM IST
  • मेष: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.
  • मिथुन: अचानक कोई मेहमान आ सकता है.
Horoscope 2022: मेष की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, मिथुन की गड़बड़ा सकती है योजना, जानिए वृष व कर्क का हाल

नई दिल्ली: Horoscope 2022 मिथुन राशि के जातकों के आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इससे आपको महत्वपूर्ण खरीदारी करने में आसानी होगी. किसी दूर के रिश्तेदार से मिली अप्रत्याशित खबर आपके दिन को खशनुमा बना देगी.आप को आज खुद को थोड़ा बेहतर तरीके से समझने की जरूरत है.

मेष राशि का राशिफल
दूसरों की आलोचना करने में अपना समय बर्बाद न करें. आपके आर्थिक स्थिति में सुधार निश्चित है. उन मुद्दों से दूर रहें जो प्रियजनों के साथ बहस का कारण बन सकती है. आपका जीवनसाथी आज जानबूझ कर आपको चोट पहुंचा सकता है.
उपाय: उत्तम स्वास्थ्य के लिए बुजुर्ग व्यक्तियों और वरिष्ठों का सम्मान करें.

वृष राशि का राशिफल
यह आपके लिए एक परेशान करने वाला दिन हो सकता है. बैंक से जुड़ी किसी प्रकार की डीलिंग करते हुए बहुत सावधानी बरतें. करियर की बेहतर संभावनाओं के लिए की गई यात्रा सफल हो सकती है. आप अपने जीवनसाथी के साथ पुराने खूबसूरत दिनों को आज फिर से संजोएंगे.
उपाय: आर्थिक सफलता के लिए माथे पर सफेद चंदन का लेप लगाएं.

मिथुन राशि का राशिफल
आर्थिक स्थिति में सुधार से आपको महत्वपूर्ण खरीदारी करने में आसानी होगी. किसी दूर के रिश्तेदार से मिली अप्रत्याशित खबर आपके दिन को ख़शनुमा बना देगी. आप को आज खुद को थोड़ा बेहतर तरीके से समझने की जरूरत है. अचानक किसी मेहमान के आने से आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं.
उपाय: हाथी के पैरों की कुछ धूल को नीले कपड़े में लपेट कर घर में रखने से व्यावसायिक उन्नति होगी.

कर्क राशि का राशिफल
आज आपको ऐसे दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो आपसे पैसे उधार मांगते हैं और फिर उसे वापस नहीं करते हैं. उन लोगों से संवाद करने के लिए अच्छा दिन है जिनसे आप कम ही मिलते हैं. कोई दूर का रिश्तेदार बिना किसी पूर्व सूचना आपके घर आ सकता के है. 
उपाय: बेडरूम में क्रिस्टल बॉल रखने से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

इसे भी पढ़ें- Rashifal 19 December: सिंह को नौकरी में तरक्की, तुला को मिलेगा फंसा हुआ पैसा, जानें कन्या व वृश्चिक का राशिफल

यह भी पढ़िए- Daily horoscope: कुंभ को पुराना निवेश देगा रिटर्न, मीन को विभिन्न स्रोतों से मिलेगा लाभ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़