Horoscope 14 Mar: कन्या को आज होगा आर्थिक नुकसान, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का क्या रहेगा हाल

Daily Horoscope 14 Mar: आज का दिन तुला राशि के जातकों के परिजमों के लिए अच्छा नहीं रहने वाला है, उन्हें अपने परिवार का ध्यान रखना होगा. ऐसे में आपको अपना कोई भी कार्य करते समय बहुत ज्यादा सावधानी रखने की आवश्यकता है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 14, 2023, 07:46 AM IST
  • सिंह: आपकी राशि के जातकों का दिन थोड़ा मुश्किल होने वाला है.
  • कन्या: आपके लिए आर्थिक रूप से ज्यादा सुकून देने वाला है.
Horoscope 14 Mar: कन्या को आज होगा आर्थिक नुकसान, जानें सिंह, तुला और वृश्चिक का क्या रहेगा हाल

 आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 6th March आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. जानिए आज का राशिफल:

सिंह
आज का दिन आपके लिए बहुत ही बुरा बीतने वाला है विशेषकर अगर आपकी राशि के जातकों का कोई काम आपके व्यापार रोजगार या कार्यक्षेत्र से जुड़ा हुआ है तो वहां आज के दिन आपको अपने साथ में काम करने वाले लोगों का विरोध झेलना होगा. साथ ही मन का डर भी कुछ लोग आज के दिन बढ़ाने वाले हैं आपको आज के दिन बड़ी ही सावधानी से सभी काम करने चाहिए वरना चीजें आपके लिए अधिक कष्टकारी हो सकती हैं.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत ही सुखद अनुभव लेकर आने वाला है. अगर आपका कोई काम न्यायालय पुलिस प्रशासन आज के कारण रुका हुआ है आपके शत्रु आपके जीवन में बहुत सारी समस्याएं ला रहे हैं आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. आप उन सभी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं कोर्ट कचहरी से जुड़ा हुआ कोई भी काम आज के दिन आपको सफलता दिलाएगा. व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा और आपकी सामाजिक परिस्थितियां बहुत ही अच्छी हो जाएंगी.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने परिवार की ओर अधिक ध्यान देना होगा वरना आपकी परिवारिक परिस्थितियां कुछ बिगड़ने वाली है. आपको अपने काम पर भी आज के दिन अधिक ध्यान देना होगा क्योंकि आज के दिन आपके लिए व्यापारिक परिस्थितियां भी कुछ कमजोर होती हुई दिखाई देती है विशेषकर आर्थिक तौर पर चीजें आपके लिए बेहतर नहीं रहने वाली है यही आपके परिवार में भी विवाद का कारण बनेगा.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत उत्तम रहने वाला है. आप अपने सभी कामों को आज के दिन पूरा कर सकते हैं अगर आपका कोई काम छूट गया था किसी कारण से बहुत परिश्रम पर भी वह पूरा नहीं हो रहा था तो आज के दिन आपको प्रयास करना चाहिए. आज वह काम पूरा हो जाएगा आपका भाग्य आज के दिन बहुत अच्छा रहने वाला है जिसके कारण से आपकी राशि के जातकों की हर इच्छा आज के दिन पूरी होगी. बहुत ही अच्छी ग्रह योग आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए बनने वाले हैं धन प्राप्ति के योग बहुत ही प्रबल है. आज के दिन निवेश करना बहुत अच्छा रहेगा व्यापार रोजगार बहुत अच्छा चलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- घर में कबूतर का अंडा देना शुभ या अशुभ? जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़