Swapna Shastra: सपने में भी पत्नी से झगड़ा करना पड़ेगा भारी, जानें कैसे दे रहे अपनी बर्बादी को न्योता

Dream Science: स्वप्न शास्त्र बताता है कि यदि अपने में भी आप अपनी पत्नी से झगड़ा करते हैं, तो आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा. आपकी जेब पूरी तरह खाली हो जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2023, 08:02 AM IST
  • सपने में रोती हुई पत्नी को देखना भी अशुभ माना जाता है
  • इससे आपको मानसिक तनाव झेलना पड़ सकता है
Swapna Shastra: सपने में भी पत्नी से झगड़ा करना पड़ेगा भारी, जानें कैसे दे रहे अपनी बर्बादी को न्योता

नई दिल्ली: कई बार कुछ सपने हमें सामान्य लगते हैं और हम उन पर विचार भी नहीं करते. लेकिन स्वप्न शास्त्र हर सपने का कोई न कोई मतलब बताता है. स्वप्न शास्त्र में छोटे से लेकर बड़े सपने का अर्थ बताया गया है. यदि आपको सपने में अपनी बीवी भी दिखी है, तो स्वप्न शास्त्र उस ख्वाब के बारे में बहुत कुछ बताता है, आइए जानते हैं. 

सपने में पत्नी से झगड़ा करना 
यदि आप सपने में खुद कि पत्नी से झगड़ा कर रहे हैं तो यह आपके लिए अशुभ है. इससे लक्ष्मी आपसे रूठ सकती है और आपको पैसों का भारी नुकसान हो सकता है. आगामी दिनों में आपके अन्य कार्यों में भी बाधा आ सकती है.

सपने पत्नी को खुश देखना
स्वप्न शास्त्र बताता है कि सपने में अपनी पत्नी को खुश देखना एक अच्छा संकेत है. यह इशारा है कि आप जल्द ही ढेर सारे पैसे कमाएंगे. आपके परिवार में सुख-समृद्धि रहेगी. अपनी पत्नी को नाराज ना करें, उसे खुश रखने की कोशिश करें.

बीवी को रोते हुए देखना
स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि सपने में रोती हुई पत्नी को देखना भी अशुभ माना जाता है. आपको भारी मानसिक तनाव झेलना पड़ सकता है और आगामी दिनों में परेशानियां आपको चारों तरफ से घेर सकती हैं. 

सपने में पत्नी को बीमार देखना
सपने में पत्नी का बीमार दिखना दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है. मुमकिन है कि आपका स्वास्थ्य बिगड़ जाए, आपको सेहत से जुड़ी समस्या हो सकती है. यह अशुभ ख्वाब है, जो आपको चिंता में डाल सकता है. 

सपने में पुरानी पत्नी का दिखना
यदि आपको सपने में आपकी एक्स-वाइफ नजर आई है, तो यह एक अच्छा ख्वाब नहीं है. यह आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा को जगह मिलने का संकेत है. इसके मुताबिक, आपका आगे का समय मुश्किल भरा होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: सपने में गणेश जी का दिखना अति शुभ, इस तरह फिर जाएंगे आपके दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़