Dainik Rashifal: कन्या राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें निर्जला एकादशी पर अन्य राशियों का हाल

Dainik Rashifal 31 May 2023: तुला राशि के जातकों के जीवन में आज कई प्रकार की रुकावट आने वाली हैं. जो निश्चित तौर पर आपके बनते हुए कामों को भी बिगाड़ सकते हैं. व्यवसाय के क्षेत्र में आज के दिन आपके लिए परेशानियां थोड़ी सी बढ़ सकती है. धन खर्च करने पर भी आपको काम में सफलता मिलती हुई नहीं दिखाई दे रही है.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Edited by - Manish Pandey | Last Updated : May 31, 2023, 06:54 AM IST
  • सिंह: व्यापारिक समस्याओं में फंस सकते हैं.
  • वृश्चिक: विवाद करने से बचने का प्रयास करें.
Dainik Rashifal: कन्या राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें निर्जला एकादशी पर अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Dainik Rashifal 31 May 2023 तुला राशि के जातकों के जीवन में आज कई प्रकार की रुकावट आने वाली हैं. जो निश्चित तौर पर आपके बनते हुए कामों को भी बिगाड़ सकते हैं. व्यवसाय के क्षेत्र में आज के दिन आपके लिए परेशानियां थोड़ी सी बढ़ सकती है. धन खर्च करने पर भी आपको काम में सफलता मिलती हुई नहीं दिखाई दे रही है.

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातक व्यापारिक समस्याओं में फंस सकते हैं. आपको व्यापार में लाभ कम और नुकसान अधिक ने की संभावना है. दिन आपके लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. व्यापारिक कार्यों को करने से पहले आपको अतिरिक्त सावधानी रखनी चाहिए. धन से जुड़े हुए काम आज के दिन आपके लिए घाटे का सौदा साबित हो सकते हैं.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा जाता हुआ दिखाई दे रहा है. आपकी राशि के जातकों को लगातार आज के दिन आपके भाग्य का साथ मिलेगा और आप अपने जीवन में जो तरक्की चाहते हैं वह तरक्की आपको मिलती जाएगी. इसके साथ ही आर्थिक तौर पर भी आज के दिन आपका समय सुधरेगा.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन में कई प्रकार की रुकावट आने वाली हैं. जो निश्चित तौर पर आपके बनते हुए कामों को भी बिगाड़ सकते हैं. व्यवसाय के क्षेत्र में आज के दिन आपके लिए परेशानियां थोड़ी सी बढ़ सकती है. धन खर्च करने पर भी आपको काम में सफलता मिलती हुई नहीं दिखाई दे रही है.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को लोगों से विवाद करने से बचने का प्रयास करना चाहिए. विवाद आपकी राशि के जातकों के लिए अधिक कष्टकारी साबित हो सकता है. आपको इस विवाद में पराजय का भी सामना करना पड़ सकता है. अपने काम से काम रखना आपके लिए लाभ का कारण बनेगा और आपका कार्यक्षेत्र अच्छा चलेगा. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 31 May: निर्जला एकादशी पर इन लोगों को होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

इसे भी पढ़ें- आज का राशिफल: धनु के साथ घट सकती है कोई अनहोनी, जानें मकर, कुंभ व मीन का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़