Dainik Rashifal: कन्या को मिलेगा भाग्य का साथ, तुला को बरतनी होगी सावधानी, जानें सभी राशियों का हाल

Dainik Rashifal 30 May 2023: तुला राशि के जातकों के मन में अंतरध्वंध चलने वाला है. किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहने वाला है. अकारण ही मन दुखी रहेगा. धन का खर्च भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला है. चीजें आपके पक्ष में जाती हुई नहीं दिखाई दे रही हैं. आपको थोड़ी सावधानी जरूर रखनी होगी.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 30, 2023, 06:47 AM IST
  • सिंह: किसी को धन उधार ना दें.
  • कन्या: आपका भाग्य उदय होगा.
Dainik Rashifal: कन्या को मिलेगा भाग्य का साथ, तुला को बरतनी होगी सावधानी, जानें सभी राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Dainik Rashifal 30 May 2023 तुला राशि के जातकों के मन में अंतरध्वंध चलने वाला है. किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहने वाला है. अकारण ही मन दुखी रहेगा. धन का खर्च भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला है. चीजें आपके पक्ष में जाती हुई नहीं दिखाई दे रही हैं. आपको थोड़ी सावधानी जरूर रखनी होगी.

सिंह
आज का दिन आप की राशि के जातकों को किसी प्रकार की यात्रा करने पर समस्या में डाल सकता है. इस यात्रा से भी आपको नुकसान होने की स्थिति बन सकती है. विशेषकर धन से जुड़े हुए काम यात्रा के समय अधिक नुकसानदायक होंगे. अगर यात्रा नहीं भी करते हैं तो भी किसी को धन उधार ना दें. बाकी परिवार के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के नाम रहने वाला है. आपका भाग्य उदय होगा. आज आप अच्छे लोगों से मिलेंगे और साथ ही जो बहुत समय से आपकी मानसिक समस्या थी वह आज के दिन कम होगी. आपकी राशि के जो जातक अवसाद की परिस्थिति का सामना कर रहे थे आज के दिन उसके सुलझने के योग बन रहे हैं. आज आपका भाग्य सब कुछ आपके पक्ष में लेकर आने वाला है.

तुला
आज के दिन आपके मन में अंतरध्वंध चलने वाला है. किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहने वाला है. अकारण ही मन दुखी रहेगा. धन का खर्च भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला है. चीजें आपके पक्ष में जाती हुई नहीं दिखाई दे रही हैं. आपको थोड़ी सावधानी जरूर रखनी होगी.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए शारीरिक समस्या लेकर आने वाला है. प्रयास करें किसी भी प्रकार की चोट से आप अपने आप को बचा सके. आज के दिन आपके परिवार के साथ आपका अच्छा समय बीतेगा. आपके मित्र और आपके मिलने वाले उन सभी के साथ आपको समय बिताने का प्रयास करना चाहिए. आज के दिन चीजें आपके लिए सामान्य से बेहतर रहेंगी.

 (Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 30 May: कर्क के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरा रहेगा दिन, जानें अन्य राशियों का हाल

यह भी पढ़िए- आज का राशिफल: मीन राशि वाले धन खर्च को लेकर रहें सावधान, जानें धनु, मकर व कुंभ का हाल

यह भी पढ़िए- Aditya Mandal Daan: इस खास दान से सूर्य होंगे प्रसन्न, राजयोग का मिलेगा आशिर्वाद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़