Aaj Ka Rashifal 2 March: धनु को होगी धन हानि, मीन को करना पड़ेगा मानसिक कष्ट का सामना

Daily Horoscope 2 March: कुंभ राशि के जातकों को बहुत ही विपरीत बीतने वाला है. क्योंकि आपकी राशि के जातकों का आर्थिक नुकसान तो होता हुआ दिखाई दे ही रहा है साथ ही मन का डर भी आपको अत्यधिक परेशान करने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 06:23 AM IST
  • धनु: धन हानि की परिस्थिति बन रही है.
  • मीन: मानसिक कष्ट से होगा सामना.
Aaj Ka Rashifal 2 March: धनु को होगी धन हानि, मीन को करना पड़ेगा मानसिक कष्ट का सामना

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 2 March गुरुवार के दिन आपकी राशि के जातकों को बहुत ही विपरीत बीतने वाला है. क्योंकि आपकी राशि के जातकों का आर्थिक नुकसान तो होता हुआ दिखाई दे ही रहा है साथ ही मन का डर भी आपको अत्यधिक परेशान करने वाला है. इस कारण से आपकी राशि के जातक गलत निर्णय लेकर अपने जीवन की समस्याएं बढ़ा सकते हैंय. आर्थिक कष्ट के साथ मानसिक कष्ट बड़ी समस्या का जनक होगा.

धनु
आपकी राशि के जातकों को धन हानि की परिस्थिति का सामना करना होगा. आपका बहुत समय से पाई पाई करके जोड़ा गया पैसा आपकी किसी गलती के कारण बर्बाद जा सकता है. इसके साथ ही धन का अनिश्चित खर्च भी आपके लिए चिंता का विषय बनेगा. दैनिक जीवन आपका अच्छा रहेगा मित्रों के साथ भी अच्छा समय बीतेगा.

मकर
यह दिन मकर राशि के जातकों को जीवन का पहला सुख देने वाले हैं. पहला सुख मतलब की निरोगी काया. आपकी राशि के जातकों को मिलने वाली आपकी बड़ी से बड़ी शारीरिक समस्या का निवारण आज के दिन थोड़े से ही प्रयास में संभव है. कुछ दुखों के कारण कुछ समय परेशान रह सकते हैं. चीजें थोड़ी सी चिंताजनक होंगी पर हर चिंता का समाधान संभव है. यह दुख आपके अपनों से जुड़ा हुआ रहने वाला है.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए दो प्रकार की चीजें लेकर आने वाला है. एक तो आप की शारीरिक स्थिति थोड़ी ही चिंताजनक दिखा्ई दे रही है पर अन्य चीजों में आप बहुत बेहतर स्थिति में रहने वाले हैं. विशेषकर आपको ऐसे लोग मिलेंगे जो आपके जीवन को बहुत अच्छा बनाने में आपकी मदद करेंगे. 

मीन
गुरुवार के दिन आपकी राशि के जातकों को बहुत ही विपरीत बीतने वाला है. क्योंकि आपकी राशि के जातकों का आर्थिक नुकसान तो होता हुआ दिखाई दे ही रहा है साथ ही मन का डर भी आपको अत्यधिक परेशान करने वाला है. इस कारण से आपकी राशि के जातक गलत निर्णय लेकर अपने जीवन की समस्याएं बढ़ा सकते हैंय. आर्थिक कष्ट के साथ मानसिक कष्ट बड़ी समस्या का जनक होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 2 March: सिंह को होगा आर्थिक नुकसान, जानिए कन्या, तुला व वृश्चिक का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़