Dainik Rashifal: वृष, कर्क, धनु समेत इन राशियों को होगा धन लाभ, पढ़ें शनिवार का राशिफल

Dainik Rashifal: मिथुन राशि के जातक आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और आपकी साख चारों ओर फैलेगी. आपका मन किसी मित्र से मिलकर प्रसन्न हो उठेगा. क्रोध की स्थिति पर आज आप नियंत्रण रखने की कोशिश करें, वरना आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jan 13, 2024, 06:10 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Dainik Rashifal: वृष, कर्क, धनु समेत इन राशियों को होगा धन लाभ, पढ़ें शनिवार का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: मिथुन राशि के जातक आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और आपकी साख चारों ओर फैलेगी. आपका मन किसी मित्र से मिलकर प्रसन्न हो उठेगा. क्रोध की स्थिति पर आज आप नियंत्रण रखने की कोशिश करें, वरना आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है.

मेष
आज के दिन प्रसन्न रहेंगे. आज किसी कानूनी काम में जीत मिल सकती है. संपत्ति विवाद में भाइयों की मदद से सफलता पा सकते हैं. नौकरी में आज आप बेहतर प्रदर्शन करके लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. जीवनसाथी के मन में चल रहीं समस्याओं पर उनसे बातचीत कर सकते हैं.

वृषभ
आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आपने यदि किसी से कर्ज लिया था तो उसे आज उतारने में काफी हद तक सफल रहेंगे और सफलता के नए मार्ग आपके लिए खुलेंगे. धन लाभ के आज आपको कई अवसर प्राप्त होंगे, जिन पर चलकर आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं.

मिथुन
आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और आपकी साख चारों ओर फैलेगी. आपका मन किसी मित्र से मिलकर प्रसन्न हो उठेगा. क्रोध की स्थिति पर आज आप नियंत्रण रखने की कोशिश करें, वरना आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है.

कर्क
आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कुछ उलझनें लेकर आएगा. आपको अपने आस पड़ोस में रह रहे मित्र के रुप में जो शत्रु हैं, उनसे सावधान रहने की आवश्यकता है. सेहत के प्रति सचेत रहें. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोग आज महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ पा सकते हैं.

सिंह
आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. गृहस्थ जीवन में यदि कुछ परेशानियां चल रही थी तो उनके लिए आज आप ससुराल पक्ष के व्यक्तियों से बातचीत कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होने से आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन परिवार का कोई सदस्य आज आपको खरी-खोटी सुना सकता है.

कन्या
आज आपको घरेलू झगड़ों से निजात मिलेगी. परिवार के सदस्यों के साथ आज आप किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. आप अपने बढ़ते हुए खर्च को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन यह सोचना होगा कि कौन सा जरूरी है और और कौन सा नहीं.

तुला
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आप अपने संतान के भविष्य को सुचारू बनाने के लिए कोई योजना बना सकते हैं. सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज किसी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. आज अपनी मेहनत से अच्छा मुकाम पा सकते हैं.

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा. कार्य क्षेत्र में चल रही समस्याएं समाप्त होंगी और आपके सभी काम फिर से शुरू हो सकते हैं, लेकिन जो लोग व्यवसाय करते हैं, उन्हें आज अपने अन्य साथियों के सहयोग की आवश्यकता होगी.

धनु
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपको एक से अधिक स्रोतों से धन मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे और आपकी आमदनी भी बढ़ेगी. नौकरी में कार्यरत लोग आज अपने अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें, वरना वह पदोन्नति में बाधा बन सकते हैं.

मकर
आज आपके मन में चल रहीं समस्याएं समाप्त होंगी और आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे. कार्यक्षेत्र में आज आपके सभी रुके हुए काम आसानी से बनते चले जाएंगे, जिनसे आप अच्छा लाभ भी कमाने में कामयाब रहेंगे. आज आप कुछ नई योजनाओं में धन लगा सकते हैं, जो भविष्य में आपको अच्छा लाभ देंगी.

कुंभ
आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है. आज आपको पैसे के लेनदेन के मामले में किसी पर भी भरोसा करने से बचना होगा, वरना वह आपका भरोसा तोड़ सकता है. नौकरी में कार्यरत लोगों को आज मान सम्मान मिलने से उनकी पद और प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी.

मीन
आज के दिन आप अपने परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से काफी उत्साहित रहेंगे और परिवार के सभी सदस्य पूरी मेहनत से कार्य करते नजर आएंगे. आयात निर्यात का विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को लाभ मिल सकता है. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़