Daily Rashifal: धनतेरस पर किन राशियों बरसने वाला है अथाह धन, पढ़ें आज के राशिफल में

Daily Rashifal: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन घरेलू झगड़ों से निजात दिलाने वाला रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ आज आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं. आप अपने बढ़ते हुए खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे. आज यदि आपने बिना सोचे समझे अपने धन का निवेश किया, तो आपका धन फंस सकता है.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Nov 10, 2023, 07:27 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा बीतेगा आज का दिन
Daily Rashifal: धनतेरस पर किन राशियों बरसने वाला है अथाह धन, पढ़ें आज के राशिफल में

नई दिल्लीः Daily Rashifal: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन घरेलू झगड़ों से निजात दिलाने वाला रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ आज आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं. आप अपने बढ़ते हुए खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे. आज यदि आपने बिना सोचे समझे अपने धन का निवेश किया, तो आपका धन फंस सकता है.

मेष
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. आज किसी कानूनी कार्य में जीत मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और किसी संपत्ति संबंधित विवाद में आज आप अपने भाइयों की मदद से सफलता पा सकते हैं. नौकरी में आज आप बेहतर प्रदर्शन करके लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे.

वृषभ
आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप कर्ज उतारने में काफी हद तक सफल रहेंगे और सफलता के नए मार्ग आपके लिए खुलेगे. परिवार में आप अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की कोशिश करने में लगे रहेंगे और उन्हें समय से पूरा करके देंगे. आज आपको धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे.

मिथुन
आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे और आपकी साख चारों ओर फैलेगी. विद्यार्थी आज परिवार में चल रही कलह के कारण पढ़ाई की ओर ध्यान नहीं लगाएंगे. आज आपका मन अपने किसी मित्र से मिलकर प्रसन्न चित्त हो उठेगा. क्रोध की स्थिति पर आज आप नियंत्रण रखने की कोशिश करें. 

कर्क
आज कार्यक्षेत्र में कुछ उलझनें आएंगी. आपको अपने आस पड़ोस में रह रहे मित्र के रूप में जो शत्रु हैं, उनसे सावधान रहने की आवश्यकता है. सेहत के प्रति सचेत रहे यदि आपको कोई स्वास्थ्य समस्या हो, तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोग आज महिला मित्र के सहयोग से धन लाभ पा सकते हैं.

सिंह
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. गृहस्थ जीवन में यदि कुछ परेशानियां चल रही थी तो उनके लिए आज आप ससुराल पक्ष के व्यक्तियों से बातचीत कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होने से आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन परिवार का कोई सदस्य आज आप को खरी-खोटी सुना सकता है.

कन्या
आज का दिन आपके लिए घरेलू झगड़ों से निजात दिलाने वाला रहेगा. परिवार के सदस्यों के साथ आज आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं. आप अपने बढ़ते हुए खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे. आज यदि आपने बिना सोचे समझे अपने धन का निवेश किया, तो आपका धन फंस सकता है.

तुला
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आप अपने संतान के भविष्य को सुचारू बनाने के लिए कोई प्लानिंग कर सकते हैं. सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज किसी योजना का पूरा लाभ मिलेगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज अपनी मेहनत से अच्छा मुकाम पा सकते हैं.

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में चल रहीं समस्याएं समाप्त होंगी और आपके सभी काम फिर से शुरू हो सकते हैं, लेकिन जो लोग व्यवसाय करते हैं, उन्हें आज अपने अन्य साथियों के सहयोग की आवश्यकता होगी, तभी वह अपने आर्डर समय पर पूरे कर पाएंगे. 

धनु
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपको एक से अधिक स्त्रोतों से से धन मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे और आपकी आमदनी भी बढ़ेगी. नौकरी में कार्यरत लोग आज अपने अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें, नहीं तो वह आपके पदोन्नति में बाधा बन सकते हैं.

मकर
आज आपके मन में चल रहीं समस्याएं समाप्त होंगी और आप मानसिक शांति का अनुभव करेंगे. कार्य क्षेत्र में आज आपके सभी रुके हुए काम आसानी से बनते चले जाएंगे,जिनसे आप अच्छा लाभ भी कमाने में कामयाब रहेंगे. आज आप कुछ नई योजनाओं में धन लगा सकते हैं, जो भविष्य में आपको अच्छा लाभ देंगी.

कुंभ
आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों से बेहतर रहने वाला है. आज आपको लेनदेन के मामले में किसी पर भी भरोसा करने से बचना होगा. नौकरी में कार्यरत लोगों को आज मान सम्मान मिलने से उनकी पद और प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी. सेहत अच्छी होगी. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई अच्छा ऑफर आ सकता है.

मीन
आज के दिन आप अपने परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम के होने से काफी उत्साहित रहेंगे और परिवार के सभी सदस्य पूरी मेहनत से कार्य करते नजर आएंगे. आयात निर्यात का विदेशों से व्यापार कर रहे लोगों को लाभ मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में यदि कुछ अवरोध चल रहे थे, तो वह भी दूर होंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़