Daily Horoscope: कन्या को रहेगी संतान की चिंता, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का हाल

Daily Horoscope: कन्या राशि वालों के व्यवसाय में आज रुकावटें आएंगी. सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा. संतान की चिंता रहेगी. परिवार में यदि कोई अनबन आपको लंबे समय से परेशान कर रही है तो उसके कारण आपको तनाव बना रहेगा.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 9, 2022, 07:21 AM IST
  • तुलाः कई स्रोतों से आपको आर्थिक लाभ होगा
  • वृश्चिकः आज वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा
Daily Horoscope: कन्या को रहेगी संतान की चिंता, जानिए सिंह, तुला और वृश्चिक का हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: कन्या राशि वालों के व्यवसाय में आज रुकावटें आएंगी. सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा. संतान की चिंता रहेगी. परिवार में यदि कोई अनबन आपको लंबे समय से परेशान कर रही है तो उसके कारण आपको तनाव बना रहेगा.

सिंह
परिवार में आप अपनी बात लोगों के सामने आसानी से रख पाएंगे. आपको किसी लेनदेन के मामले को निपटाने के लिए अपने भाइयों से मदद की आवश्यकता होगी. किसी प्रोजेक्ट को लेकर सीनियर्स से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है. कारोबारी अपेक्षित लाभ न मिलने पर नए व्यापार की शुरुआत के लिए सोच सकते हैं.

कन्या
आज आपके व्यवसाय में रुकावटें आएंगी. सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा. संतान की चिंता रहेगी. परिवार में यदि कोई अनबन आपको लंबे समय से परेशान कर रही है तो उसके कारण आपको तनाव बना रहेगा.

तुला
आपको किसी बड़े निवेश से पहले सदस्यों से बातचीत अवश्य करनी होगी. सांसारिक सुख भोग के साधनों में आज वृद्धि होगी. कई स्रोतों से आपको आर्थिक लाभ होगा. बहन का स्नेह आपको प्रोत्साहित करेगा.

वृश्चिक
दफ्तर में अपनी बात रखने का पूरा मौका मिलेगा. कार्यक्षेत्र में प्रगति होना तय है. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा. आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है. शत्रु बाधा व कोर्ट कचहरी से पीड़ित व्यापारी वर्ग को राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: वृष को होगा धन लाभ, जानिए मेष, मिथुन और कर्क का कैसा रहेगा शुक्रवार

यह भी पढ़िए- Horoscope 2022: मिलाजुला रहेगा मकर का दिन, जानिए धनु, कुंभ और मीन का राशिफल

यह भी पढ़िए- Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़