Daily Horoscope 8 February 2023: तुला पर टूट सकता है मुश्किलों का पहाड़, कन्या को रहना होगा सावधान

Horoscope 8 February 2023: बुधवार के दिन सिंह राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है. यह दिन सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 06:15 AM IST
  • कन्या: आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.
  • वृश्चिक: आर्थिक परेशानी बढ़ सकती है.
Daily Horoscope 8 February 2023: तुला पर टूट सकता है मुश्किलों का पहाड़, कन्या को रहना होगा सावधान

नई दिल्लीः Horoscope 8 February 2023 तुला राशि के जातकों को कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. इसके अलावा पैसों से जुड़ी परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है. वहीं, वृश्चिक राशि वालों को किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाने से आर्थिक परेशानी बढ़ा सकती है.

सिंह (Leo Horoscope Today)
आपका जबरदस्त प्रयास और परिवार के सदस्यों का समय पर सहयोग वांछित परिणाम देगा. आप घूमने फिरने और पैसे खर्च करने के मूड में रहेंगे, लेकिन ऐसा करने पर पछताना पड़ सकता है. सावधान रहें कि आप जिस किसी के साथ रह रहे हैं, उसके साथ बहस न करें. अगर कोई विवाद है तो उसे सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझा लें.
उपाय : पारिवारिक जीवन को बढ़ाने के लिए घर में अपने इष्ट देव की लोहे की मूर्ति की पूजा करें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
प्रत्याशित लाभ से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. शाम के समय किचन के लिए जरूरी सामान की खरीदारी आपको व्यस्त रखेगी. अपने जुनून पर काबू रखें, यह आपके प्रेम संबंधों को संकट में डाल सकता है. करियर में आगे बढ़ने के लिए नए कौशल और तकनीकों को अपनाना आवश्यक होगा. 
उपाय : दो मुठ्ठी भर मसूर की दाल को लाल कपड़े में लपेट कर गरीब और जरूरतमंद लोगों को दान में दें.

तुला (Libra Horoscope Today)
आपको कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. अपने गुस्से पर काबू रखें. आज आपको पैसों से जुड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा, लेकिन अपनी सूझबूझ से आप अपने नुकसान को फायदे में बदल सकते हैं. आपका आकर्षण और व्यक्तित्व आपको कुछ नए दोस्त बनाने में मदद करेगा. 
उपाय : बरगद के पेड़ पर दूध चढ़ाएं और पेड़ के पास की गीली मिट्टी का तिलक अपने माथे पर लगाएं.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. किसी करीबी रिश्तेदार के घर जाना आपकी आर्थिक परेशानी बढ़ा सकता है. किसी दूर के रिश्तेदार का अप्रत्याशित संदेश पूरे परिवार के लिए उत्साह लेकर आएगा. लंबे समय से लंबित निर्णयों को अंतिम रूप दिया जाता है. जीवनसाथी के प्यार से आप अपने जीवन के सारे कष्ट भूल जाएंगे.
उपाय : काले और सफेद रंग के जूते पहनने से एक मजबूत आर्थिक जीवन का निर्माण होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़