Daily Horoscope 23 Feburary: सिंह के साथ घट सकती है अनहोनी, कन्या को विवादों से दूर रहने की सलाह

Horoscope 23 February 2023: तुला राशि के जातकों के लिए यह दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है. कहा जाता है प्रथम सुख निरोगी काया तो आज के दिन आपकी राशि के जातकों की जो शारीरिक समस्या है मुझे उसका निदान होता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही आज के दिन आप को आर्थिक तौर पर भी लाभ मिलने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 09:42 AM IST
  • सिंह: अनहोनी घटना घटने के योग.
  • तुला: दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है.
Daily Horoscope 23 Feburary: सिंह के साथ घट सकती है अनहोनी, कन्या को विवादों से दूर रहने की सलाह

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 23 February 2023 तुला राशि के जातकों के लिए यह दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है. कहा जाता है प्रथम सुख निरोगी काया तो आज के दिन आपकी राशि के जातकों की जो शारीरिक समस्या है मुझे उसका निदान होता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही आज के दिन आप को आर्थिक तौर पर भी लाभ मिलने वाला है.

सिंह
गुरुवार के दिन मुझे आपकी राशि के जातकों के साथ कोई अनहोनी घटना घटने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस घटना में भी आपके लिए कुछ अच्छा होगा. आज के दिन आपका अगर किसी से विवाद हो जाता है तो आप उस विवाद पर आप विजय पाएंगे.

कन्या
आपकी राशि के जातकों को अपनी संतान और अपने जीवन साथी के साथ विवाद से बचने की कोशिश करनी चाहिए. गुरुवार के दिन आपको जीवन का सुख नहीं मिल पाएगा. अगर आप विवाद से स्वयं को और अपने परिवार को बचा पाते हैं तो निश्चित ही आपके लिए चीजें बहुत अच्छी रहेंगी.

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए यह दिन बहुत अच्छा बीतने वाला है. कहा जाता है प्रथम सुख निरोगी काया तो आज के दिन आपकी राशि के जातकों की जो शारीरिक समस्या है मुझे उसका निदान होता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही आज के दिन आप को आर्थिक तौर पर भी लाभ मिलने वाला है.

वृश्चिक
आज के दिन आप की राशि के जातकों को कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना होगा. इसमें से विशेष रूप से आज के दिन आपके शत्रु आपको परेशान करने वाले हैं और उसके साथ ही आज के दिन आप की शारीरिक स्थिति भी ठीक नहीं रहने वाली है. कुल मिलाकर देखा जाए तो आज का दिन आप की राशि के जातकों के पक्ष में नहीं रहने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shani Surya Yuti: कुंभ राशि में सूर्य-शनि की युति, 15 मार्च तक इन 5 राशियों पर होगी पैसों की बरसात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़