Daily Horoscope: तुला को हो सकता है बड़ा नुकसान, जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या व वृश्चिक का दिन

Horoscope 18 January 2023: वृश्चिक राशि वालों को जरूरत पड़ने पर दोस्त मदद के लिए आगे आएंगे. आज के दिन शंत रहने की कोशिश करें अन्यथा जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन हो सकती है. अनुभवी लोगों की संगति में कुछ समय बिताने से आपको ज्ञान प्राप्त होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 08:55 AM IST
  • कन्या: पुराना निवेश से मिलेगा लाभ.
  • वृश्चिक: आज दोस्तों का साथ मिलेगा.
Daily Horoscope: तुला को हो सकता है बड़ा नुकसान, जानिए कैसा रहेगा सिंह, कन्या व वृश्चिक का दिन

नई दिल्लीः Horoscope 18 January 2023 आज सिंह राशि के जातकों को  परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता देनी होगी. कन्या के लिए निवेश करना बहुत फायदेमंद साबित होगा. कन्या राशि वालों द्वारा किया गया कोई पुराना निवेश जबरदस्त लाभ देने वाला है.

सिंह
आज गुरुवार के दिन सिंह राशि के जातकों को अपने  वित्तीय लेन-देन को सावधानीपूर्वक संभालने की आवश्यकता है. परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता देनी होगी. उनकी खुशी और दुख में खुद को शामिल करें.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय : किसी भी कार्य के लिए निकलने से पहले माथे पर केसर या हल्दी का लेप लगाएं.

कन्या
निवेश करना आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा. आपके द्वारा किया गया कोई पुराना निवेश जबरदस्त लाभ देने वाला है. इस राशि के जातकों को आज खुद को थोड़ा बेहतर तरीके से समझने की जरूरत है.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय: फिट रहने के लिए दूध, दही, कपूर और सफेद फूल का दान करें.

तुला
आज आपको बेहद संभलकर निवेश करने की जरूरत है, नहीं को बड़ा नुकसान हो सकता है. परिवार के किसी सदस्य के व्यवहार से आप परेशान रह सकते हैं. आपको उनसे बात करने की जरूरत है. 
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा
उपाय : पेशेवर जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए पानी में लाल चंदन का पाउडर मिलाकर नहाएं.

वृश्चिक
आज आपको अपने दोस्तों का साथ मिलेगा. जरूरत पड़ने पर दोस्त आपकी मदद के लिए आएंगे. आपके जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन हो सकती है. अनुभवी लोगों की संगति में कुछ समय बिताने से आपको ज्ञान प्राप्त होगा. 
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय : वैवाहिक जीवन में खुशहाली के लिए शनि मंदिर में तेल और प्रसाद चढ़ाएं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Today Rashifal: मेष को धन लाभ की प्रबल संभावना , वृष को इस बात का रखना होगा ध्यान

यह भी पढ़िए- आज का राशिफल: मीन की बिगड़ सकती है आर्थिक स्थिति, मकर व कुंभ ये गलती पड़ सकती है भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़