16 मार्च का राशिफल: कन्या राशि वालों का सपना होगा पूरा, सिंह, तुला व वृश्चिक के लिए भारी रहेगा दिन

Horoscope 16 March 2023: आइए जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 17, 2023, 06:57 AM IST
  • सिंह: आपको सुख की प्राप्ति होगी.
  • वृश्चिक: समस्या से दो-चार होना पड़ेगा.
16 मार्च का राशिफल: कन्या राशि वालों का सपना होगा पूरा, सिंह, तुला व वृश्चिक के लिए भारी रहेगा दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 16 March 2023 तुला राशि के जातकों का जीवनसाथी, मां , बहन या अन्य किसी महिला के साथ विवाद जैसी स्थितियां बनने वाली हैं. सामाजिक तौर पर आज के  दिन चीजें आपके लिए बहुत अच्छी रहने वाली है. आइए जानते हैं कि आज के दिन सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों का दिन कैसा रहने वाला है.

सिंह
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए दुख और खुशी दोनों देने वाला है. आप जिससे प्रेम करते हैं उससे मिलने और उसके साथ समय बिताने से आज के दिन आपको सुख की प्राप्ति होगी. उस वक्त के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा पर आपकी शारीरिक समस्या आज के दिन आपको परेशान कर सकती है. उसको लेकर थोड़ा सा सावधानी बरतें. अपनी दिनचर्या और अपने खान-पान पर नियंत्रण रखें. दिन आपके लिए सामान्य है. व्यापार रोजगार ठीक चलेगा.

कन्या
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के जीवन में कुछ रुकावटें लाएगा. इन रुकावट का मुख्य कारण आपके मन का डर औऱ आपकी मानसिक स्थिति होगी. जैसे ही आप अपनी उस उलझन भरी स्थिति से बाहर निकलते हैं. आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा बीतेगा और आपके लिए कुछ नया खरीदने जैसी स्थितियां बन सकती हैं. विशेषकर संपत्ति और वाहन खरीदने को लेकर आपका सपना पूरा होता हुआ दिखाई देता है.

तुला
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बड़े असमंजस से भरा हुआ दिन है. आज आपको आपके परिवार में आपके जीवनसाथी आपकी मां आपकी बहन या अन्य किसी महिला के साथ समस्या रहने वाली है. विवाद जैसी स्थितियां बनने वाली हैं. सामाजिक तौर पर आज के  दिन चीजें आपके लिए बहुत अच्छी रहने वाली है. आपको चाहिए कि आज के दिन अगर किसी सामाजिक कार्य को करने का अवसर आपको मिले तो तत्काल करें. वह आपके नाम को बढ़ाने वाला होगा.

वृश्चिक
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने जीवन में हर समस्या से दो-चार होना पड़ेगा. कोई ऐसी समस्या नहीं होगी जो आपके लिए आज के दिन तैयार ना खड़ी हो. विशेषकर आपके शत्रु आज के दिन आपके लिए कुछ प्लान कर रहे हैं. इसके साथ ही रोग शारीरिक समस्या जैसी स्थिति और कर्ज आज के दिन बड़े तौर पर आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाले हैं. सलाह है कि आज के दिन धन का लेनदेन आप करने से बचें और अगर बहुत आवश्यक है तो किसी और के माध्यम से करें स्वयं उसमें शामिल ना हो.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 16 March: बृहस्पति की कृपा से वृष को मिलेगा अपार धन लाभ, जानिए आज का राशिफल

ट्रेंडिंग न्यूज़