धनु को मिलेगी नई नौकरी, तो मकर समेत इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

12 December Rashifal: आज 12 दिसंबर को मंगलवार है. हिंदू धर्म में मंगलवार का दिन पवन पुत्र श्री हनुमान जी को समर्पित है. बजरंग बली की कृपा से आज का दिन कुछ राशियों के बेहद शानदार बीतने वाला है, तो वहीं कुछ राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन किन राशियों के जीवन में खुशियां लेकर आएगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Dec 12, 2023, 07:42 AM IST
  • धनु को मिलेंगे शुभ समाचार
  • तनाव की स्थिति में जा सकते हैं मीन के जातक
धनु को मिलेगी नई नौकरी, तो मकर समेत इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

नई दिल्लीः 12 December Rashifal: आज 12 दिसंबर को मंगलवार है. हिंदू धर्म में मंगलवार का दिन पवन पुत्र श्री हनुमान जी को समर्पित है. बजरंग बली की कृपा से आज का दिन कुछ राशियों के बेहद शानदार बीतने वाला है, तो वहीं कुछ राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन किन राशियों के जीवन में खुशियां लेकर आएगा. 

वृश्चिक राशिः इस राशि के जातकों का मन रचनात्मक कार्यों में लग सकता है. इसके अलावा आपको कोर्ट की चक्कर लगानी पड़ सकती है. लिहाजा आपकी खर्च बढ़ सकती है. हालांकि, व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन काफी फायदेमंद होने वाला है. 

धनु राशिः इस राशि के जातकों को नौकरी से जुड़े शुभ समाचार मिल सकते हैं. सात ही रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

मकर राशिः आज के दिन इस राशि के जातकों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी, लेकिन कार्यस्थल पर काम का दबाव बन सकता है. ऐसे में परिवार के साथ अपना समय व्यतीत करें. 

कुंभ राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा बीतने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति में बहुत अच्छी रहेगी. धन आगमन के साथ-साथ मान-सम्मान में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं. आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. ऑफिस से गुड न्यूज सुनने को मिल सकता है. 

मीन राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए कुछ ज्यादा अच्छा बीतने वाला नहीं है. आपका कोई काम बिगड़ने की वजह से आप तनाव की स्थिति में जा सकते हैं. पैसों की खर्च बहुत सोच-समझकर करें. 

ये भी पढ़ेंः वृषभ और मिथुन समेत इन राशियों की झोली में बरसेगा पैसा, बस इस बात का रखना होगा ख्याल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़