Aaj Ka Rashifal: मेष का दिन रहेगा अच्छा, जानिए वृष, मिथुन और कर्क का कैसा रहेगा रविवार

Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के जातक आज एक साथ कई काम हाथ में न लें. आप परेशानी में भी पड़ सकते हैं. आज का दिन आपका अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. आज करियर में कोई बड़ा उछाल देखने को मिलेगा.  प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कह सकते हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2023, 07:40 AM IST
  • मेषः आपका दिन अच्छा रहने वाला है
  • कर्कः एक साथ कई काम हाथ में न लें
Aaj Ka Rashifal: मेष का दिन रहेगा अच्छा, जानिए वृष, मिथुन और कर्क का कैसा रहेगा रविवार

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: कर्क राशि के जातक आज एक साथ कई काम हाथ में न लें. आप परेशानी में भी पड़ सकते हैं. आज का दिन आपका अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. आज करियर में कोई बड़ा उछाल देखने को मिलेगा.  प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कह सकते हैं.

मेष
आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा. भविष्य के लिए कोई धन संचय करने की योजना बना सकते हैं. आपका दिन अच्छा रहने वाला है. आप परिवार को समय देने में असमर्थ होंगे. नौकरी कर रहे जातक कल अपनी गलतियों से कुछ सीखेंगे.आप अचानक से किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

वृष
आज आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी.  सेहत को लेकर सतर्कता बरतने की जरूरत है. आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया पद भी मिल सकता है. मन में किसी भी तरह का नकारात्मक विचार न लाएं.

मिथुन
आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों के लिए दिन कुछ खास नहीं रहेगा. परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा.  बेकार की बात पर बहस करके अपकी ऊर्जा जाया न करें. आज अपने प्रिय से दूर होने का दुःख आपको टीस देता रहेगा.

कर्क
एक साथ कई काम हाथ में न लें. आप परेशानी में भी पड़ सकते हैं. आज का दिन आपका अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. आज करियर में कोई बड़ा उछाल देखने को मिलेगा.  प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने प्रेमी को अपने मन की बात कह सकते हैं.

यह भी पढ़िए: Aaj Ka Panchang 7 Jan: आज इस शुभ मुहूर्त में शुरु करें नया काम, होगा बड़ा धन लाभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़