आज का राशिफल: मीन राशि वाले धन खर्च को लेकर रहें सावधान, जानें धनु, मकर व कुंभ का हाल

Daily Rashifal 30 may 2023: कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आज के दिन बचना चाहिए और साथ ही प्रयास करें कि कहीं कोई यात्रा आपको आज के दिन ना करनी पड़े.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 30, 2023, 06:44 AM IST
  • मकर: खुशियों के साथ कुछ समस्याएं आएंगी.
  • मीन: धन खर्च को लेकर थोड़ा सा सावधान रहें.
आज का राशिफल: मीन राशि वाले धन खर्च को लेकर रहें सावधान, जानें धनु, मकर व कुंभ का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 30 may 2023 कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आज के दिन बचना चाहिए और साथ ही प्रयास करें कि कहीं कोई यात्रा आपको आज के दिन ना करनी पड़े. क्योंकि आपके साथ दुर्घटना जैसी परिस्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है.

धनु
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए ना चाहते हुए भी व्यस्तता से भरा हुआ बीतने वाला है. आज आपको छुट्टी पर होते हुए भी बहुत सारा काम करना होगा. धन प्राप्ति के भी योग आज के दिन आपके लिए अच्छे बन रहे हैं. प्रयास करके आज आपके जो भी काम छूटे हुए हैं उन्हें पूरा कर लें. अपनों को समय जरूर दें जिससे आपके दिन में खुशियां बढ़ सके.

मकर
आज का दिन आप की राशि के जातकों के जीवन में कुछ खुशियों के साथ कुछ समस्याएं भी लेकर आएगा. विशेषकर आपकी शारीरिक समस्या और आर्थिक समस्या दोनों ही आज के दिन आप की राशि के जातकों की खुशियों में बाधा डालने वाली होंगी. आज आपको भावनाओं में आकर किसी को पैसा नहीं देना है. आपके लिए चीजें चिंताजनक होने से कोई नहीं रोक सकता है.

कुंभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. अगर यह कहूं तो गलत नहीं होगा कि आपका क्रोध रहने वाला है. आपके क्रोध के कारण ही आज के दिन आपके जीवन में दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आज के दिन बचना चाहिए और साथ ही प्रयास करें कि कहीं कोई यात्रा आपको आज के दिन ना करनी पड़े. क्योंकि आपके साथ दुर्घटना जैसी परिस्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातक धन का खर्च करके दिन की खुशियां पाने वाले हैं. दिन आपका सामान्य बीतेगा. धन खर्च को लेकर थोड़ा सा सावधान जरूर आपको रहना चाहिए. किसी को भी धन उधार देने से भी बचना होगा. वरना चीजें आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक जरूर हो सकती हैं. आपके लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope 30 May: कर्क के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरा रहेगा दिन, जानें अन्य राशियों का हाल

इसे भी पढ़ें- Dainik Rashifal: कन्या को मिलेगा भाग्य का साथ, तुला को बरतनी होगी सावधानी, जानें सभी राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़