Aaj Ka Rashifal 3 June: मेष के साथ अनहोनी की आशंका, वृष को रोजगार में होगा नुकसान

Dainik Rashifal 3 June 2023: मिथुन राशि के जातकों को लोगों से बिछड़ने का दुख देने वाला है. इस समय कुछ धन से जुड़ी हुई समस्याएं भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. विशेषकर आज के दिन पैसे का दिखावा करना आपकी राशि के जातकों के लिए बुरे परिणाम देने का कारण बन सकता है. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : Jun 3, 2023, 06:46 AM IST
  • मेष: अनहोनी घटना घटने के योग.
  • वृष: रोजगार में नुकसान की स्थिति.
Aaj Ka Rashifal 3 June: मेष के साथ अनहोनी की आशंका, वृष को रोजगार में होगा नुकसान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Dainik Rashifal 3 June 2023 मिथुन राशि के जातकों को लोगों से बिछड़ने का दुख देने वाला है. इस समय कुछ धन से जुड़ी हुई समस्याएं भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. विशेषकर आज के दिन पैसे का दिखावा करना आपकी राशि के जातकों के लिए बुरे परिणाम देने का कारण बन सकता है. आपको आज के दिन दरिद्रता का आभास हो सकता है.

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए पद सुख सम्मान आदि के लिए अच्छी स्थिति बनाने वाला है. आज के दिन आपके लिए एक अनहोनी घटना घटने के योग भी बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके कारण से आपको किसी प्रकार की चोट लगने की स्थिति भी बन सकती है. 

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए परिवार के साथ बिताने वाला दिन है. रोजगार में भी नुकसान की स्थिति बन रही है. इस दौरान आपकी शारीरिक स्थितियां भी बिगड़ सकती हैं. आज का दिन आपके सम्मान को भी ठेस पहुंचा सकता है. परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए लाभकारी और सुखकारी दोनों होगा.

मिथुन
आज का दिन आप की राशि के जातकों को लोगों से बिछड़ने का दुख देने वाला है. इस समय कुछ धन से जुड़ी हुई समस्याएं भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. विशेषकर आज के दिन पैसे का दिखावा करना आपकी राशि के जातकों के लिए बुरे परिणाम देने का कारण बन सकता है. आपको आज के दिन दरिद्रता का आभास भी करवा सकता है.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को चाहिए कि अपने बुरे मित्रों से कुछ दूरी बनाकर रखें. आपके मित्र आज के दिन आपके नुकसान का कारण बन सकते हैं और आपके लिए समस्याएं भी उत्पन्न कर सकता है. शारीरिक स्थितियां आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक रहने वाली हैं. अपनी शारीरिक स्थिति का भी विशेष ध्यान रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Parigha Yoga: परिघ योग इन राशियों के लिए बेहद कष्टकारी, जानें प्रभावशाली उपाय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़