Rashifal 29 May: मिथुन और कर्क का दिन रहेगा शुभ, मेष व वृष को इस बात का रखना होगा ध्यान

Rashifal 29 May 2023: मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है. आपका व्यवसाय रोजगार बेहतर चलेगा और आपको पर्याप्त धन की प्राप्ति होगी. इसके साथ ही आज मन का डर आपके लिए नुकसान का कारण भी बन सकता है. आपकी राशि के जातकों को चाहिए कि समस्याओं से डरने की जगह उनका समाधान खोजने का प्रयास करें.

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 29, 2023, 06:37 AM IST
  • मेष: लड़ाई झगड़े की स्थितियां बन रही हैं.
  • मिथुन: जीवन में सफलता मिल जाएगी.
Rashifal 29 May: मिथुन और कर्क का दिन रहेगा शुभ, मेष व वृष को इस बात का रखना होगा ध्यान

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 29 May 2023 मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है. आपका व्यवसाय रोजगार बेहतर चलेगा और आपको पर्याप्त धन की प्राप्ति होगी. इसके साथ ही आज मन का डर आपके लिए नुकसान का कारण भी बन सकता है. आपकी राशि के जातकों को चाहिए कि समस्याओं से डरने की जगह उनका समाधान खोजने का प्रयास करें. जीवन में सफलता मिल जाएगी.

मेष
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए विवाद का दिन बन सकता है. कई जगह आज के दिन आपके लड़ाई झगड़े होने की स्थितियां बनती हुई दिखाई दे रही है. आज आपके बनते हुए काम भी बिगड़ सकते हैं. शांति रखने पर निश्चित ही आपकी राशि के जातकों को समस्याओं का समाधान मिलेगा और आपकी शारीरिक स्थितियां बेहतर होंगी. दिन आपके लिए मिले जुले परिणाम लेकर आने वाला है.

वृषभ
आज के दिन आपकी राशि के जातक अपना धन शारीरिक समस्याओं के निदान में खर्च करने वाले हैं. दिन आपके लिए बहुत अच्छा जाता हुआ नहीं दिखाई देता है. शारीरिक समस्या लगातार आपकी राशि के जातकों को परेशान करेंगे और इसके अतिरिक्त आपका व्यापार रोजगार भी आज के दिन प्रभावित होने वाला है.

मिथुन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है. आपका व्यवसाय रोजगार बेहतर चलेगा और आपको पर्याप्त धन की प्राप्ति होगी. इसके साथ ही आज मन का डर आपके लिए नुकसान का कारण भी बन सकता है. आपकी राशि के जातकों को चाहिए कि समस्याओं से डरने की जगह उनका समाधान खोजने का प्रयास करें. जीवन में सफलता मिल जाएगी.

कर्क
आपकी राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही लाभप्रद रहने वाला है. आज आपके द्वारा किए जा रहे हैं सभी काम पूरे होंगे और आपकी राशि के जातक अपने छूटे हुए कामों को भी आज के दिन सरलता से पूरा कर पाएंगे. इसके साथ ही आज के दिन आपकी प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है. आपकी राशि के जातकों का नाम चारों ओर फैलने वाला है. जिससे आपको पर्याप्त लाभ होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- आज का राशिफल: धनु राशि वालों कोई मिल सकता है कोई बुरा समाचार, जानें अन्य राशियों का हाल

इसे भी पढ़ें- Daily Horoscope: तुला के लिए खर्चीला रहेगा दिन, जानें सिंह, कन्या व वृश्चिक का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़