23 मार्च 2023 का राशिफल , जानें कैसा रहेगा सिंह, कन्या समेत अन्य राशियों का हाल

Horoscope 23 March 2023: आइए जानते हैं कि नवरात्रि के दूसरे दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 23, 2023, 07:12 AM IST
  • सिंह: कोई अनहोनी घटना घटित हो सकती है.
  • वृश्चिक: जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है.
23 मार्च 2023 का राशिफल , जानें कैसा रहेगा  सिंह, कन्या समेत अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope 23 March 2023 तुला राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग बन रहे हैं. बहुत समय से चली आ रही आपकी कोई समस्या आज के दिन खत्म होने वाली है आप आज के दिन अपने शत्रु पर विजय पा जाएंगे. इसके साथ ही अपनी शारीरिक समस्या को सुधारने का जो आप प्रयास कर रहे थे आज के दिन उसमें भी आपको सफलता मिलने वाली है. 

सिंह
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ कोई अनहोनी घटना घटित हो सकती है. इसका कारण आपका उत्साही होना होगा पर आज के दिन आपके लिए कुछ सुखद अनुभव भी मिलने वाले हैं. आपकी आर्थिक स्थितियां सुधरेंगी. धन से जुड़ी हुई समस्या आपकी खत्म होगी और साथ ही आपकी संतान के साथ आज के दिन आपके संबंध बेहतर होने वाले हैं. व्यवसाय में भी आज के दिन उन्नति की स्थिति बनती हुई दिखाई देती है.

कन्या
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को एक अनोखे तरह की स्थिति का सामना करना होगा. आपको अपने जीवन में सुख की प्राप्ति होगी पर लोग आप का विरोध करने वाले हैं चीजें आपके लिए थोड़ी कठिन हो सकती है पर अपने परिवार को समय देने का प्रयास करें मसला आपके पक्ष में रहेगा और दिन सुखद बीतेगा.

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अद्भुत संयोग बन रहे हैं. बहुत समय से चली आ रही आपकी कोई समस्या आज के दिन खत्म होने वाली है आप आज के दिन अपने शत्रु पर विजय पा जाएंगे. इसके साथ ही अपनी शारीरिक समस्या को सुधारने का जो आप प्रयास कर रहे थे आज के दिन उसमें भी आपको सफलता मिलने वाली है दिन आपके लिए अच्छा बीतेगा.

वृश्चिक
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों के लिए कुछ बुरी चीजें होने वाले हैं. आपकी संतान और आपके जीवन साथी के साथ विवाद की स्थिति बनती हुई दिखाई देती है. इसके साथ ही आपकी मानसिक परिस्थितियां भी कुछ अच्छी नहीं रहने वाली है. निश्चित ही यह दिन आपके लिए व्यावसायिक तौर पर भी नुकसान पहुंचाने वाला होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Daily Horoscope: वृष को व्यापार व कार्यक्षेत्र में होगा लाभ, परिवार का भी मिलेगा साथ, जानिए अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़