8 AUGUST HOROSCOPE: धनु पर रहेंगे सितारे मेहरबान, तो कुंभ को मिलेगी भविष्य की चिंताओं से मुक्ति, जाने अपना राशिफल

AAJ KA RASHIFAL: आज के दिन तुला राशि के जातक कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों को आज अपना जिद्दी व्यवहार छोड़ना होगा. वरना बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. धुन राशि के ऊपर सितारे आज के दिन मेहरबान रहने वाले हैं. परिणामस्वरूप उनके मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा. आइए जानते हैं आज का दिन बाकी राशियों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 8, 2023, 07:38 AM IST
  • कुंभ को मिलेगी भविष्य की चिंताओं से मुक्ति
  • धनु पर रहेंगे सितारे मेहरबान
8 AUGUST HOROSCOPE: धनु पर रहेंगे सितारे मेहरबान, तो कुंभ को मिलेगी भविष्य की चिंताओं से मुक्ति, जाने अपना राशिफल

नई दिल्लीः AAJ KA RASHIFAL: आज के दिन तुला राशि के जातक कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों को आज अपना जिद्दी व्यवहार छोड़ना होगा. वरना बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है. धुन राशि के ऊपर सितारे आज के दिन मेहरबान रहने वाले हैं. परिणामस्वरूप उनके मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा. आइए जानते हैं आज का दिन बाकी राशियों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

तुला राशिः- आज के दिन इस राशि के जातक कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. हालांकि, कार्य की शुरुआत में नेगेटिव विचार आने से मन उदास और निराश हो सकता है. इसके अलावा धन लाभ भी सामान्य रहेगा. आज आप मानसिक अस्वस्थता का अनुभव कर सकते हैं. माता-पिता से मतभेद की स्थिति बन रही है. इसका अलावा उनका हेल्थ भी खराब हो सकता है. इसके अलावा आज आपके साथ धोखाधड़ी होने की भी आशंका है. ऐसे में जमीन, मकान, वाहन आदि के दस्तावेजों को सावधानी से रखें. जलाशयों या ऊंचे स्थानों पर जाने से खुद को रोकें. अपनी भावुकता पर काबू रखें.

वृश्चिक राशिः आज के दिन आपको अपना जिद्दी व्यवहार छोड़ना पड़ सकता है. अगर आज अपनी बात पर अड़े रहे, तो घरवालों या बाहर वालों को आपके व्यवहार से परेशानी हो सकती है. आज आपकी वाणी अनियंत्रित रह सकती है. परिणामस्वरूप अपने करीबियों के साथ आपका मनमुटाव हो सकता है. साथ ही आपका काम प्रभावित हो सकता है. 

धनु राशिः- आपके ऊपर सितारे मेहरबान रहेंगे. परिणामस्वरूप आपके काम आसानी पूर्वक पूरे हो जाएंगे. इससे मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा. नौकरी स्थल पर परिस्थियां आपके अनुकूल रहेंगी. गृहस्थ जीवन में खुशहाली रहेगी. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. हालांकि, शाम के समय आप थकान और तनाव से परेशान हो सकते हैं. आज के दिन भावनाओं में बहकर अपने मन की बात किसी दूसरे के साथ साझा न करें. वरना भविष्य में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

मकर राशिः- आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहद खास होने वाला है. आज आपका वैवाहिक और गृहस्थ जीवन काफी सुख-शांति के साथ बीतने वाला है. आज के दिन कहीं बाहर जाने का अवसर मिल सकता है. स्वास्थ्य पूर्ण रूप से अच्छा रहेगा. नए और पुराने कामों से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशिः- आज आप तन-मन से प्रसन्न और प्रफुल्लित रहेंगे. परिजनों-मित्रों के साथ रुचिकर भोजन, प्रवास अथवा मुलाकात का अवसर मिलेगा. जीवनसाथी के साथ घनिष्ठता बढ़ेगी. परिणामस्वरूप भविष्य की चिंताओं से मुक्ति मिलेगी. दिन की शुरुआत से लेकर दोपहर तक कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. इससे आपको लाभ की प्राप्ति हो सकती है. किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बाहर जाने का योग बन रहा है.

मीन राशिः- आज आपको अपने ऊपर नेगेटिव विचार को हावी नहीं होने देना है. अन्यथा आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही आज के दिन नौकरी में अपने उच्च अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखने की जरूरत है. वरना भविष्य के लाभ से आप वंचित हो सकते हैं. संतान की समस्या से चिंतित रह सकते हैं. आपके विरोधी आपके विरुद्ध चाल चलने में सफल रहेंगे. ऐसे में अपने महत्वपूर्ण निर्णय को टाल दें.

ये भी पढ़ेंः TODAY HOROSCOPE: कर्क को मिलेगी हर काम में सफलता, तो मेष के भीतर होगा नेगेटिव एनर्जी का संचार, जानें अपनी राशि का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़