Aaj Ka Rashifal: सिंह समेत इन राशियों को मिलेगा धन लाभ, तो इन्हें रहना होगा सावधान

Today's Horoscope: ज्योतिष शास्त्र की मानें, तो आज आयुष्मान योग, सवार्थ सिद्धि और त्रिपुष्कर योग बन रहा है. ऐसे में आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए काफी शानदार बीतने वाला है. आइए जानते हैं आज का दिन किस राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 27, 2023, 07:14 AM IST
  • सिंह को होगी धन लाभ की प्राप्ति
  • कन्या को मिलेगा जीवनसाथी का साथ
Aaj Ka Rashifal: सिंह समेत इन राशियों को मिलेगा धन लाभ, तो इन्हें रहना होगा सावधान

नई दिल्लीः Today's Horoscope: आज (27 अगस्त) श्रावण माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि के साथ रविवार का दिन है. हिंदू धर्म शास्त्रों के मुताबिक रविवार का दिन काफी खास होता है. यह दिन सूर्य देवता को समर्पित है. ज्योतिष शास्त्र की मानें, तो आज आयुष्मान योग, सवार्थ सिद्धि और त्रिपुष्कर योग बन रहा है. ऐसे में आज का दिन कई राशि के जातकों के लिए काफी शानदार बीतने वाला है. आइए जानते हैं आज का दिन किस राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

मेष राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. यदि आप किसी क्षेत्र में धन लगाएंगे, तो भविष्य में उसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा. आज के दिन आपको आपके पिताजी की कोई बात बुरी लग सकती है. मन में स्थायित्व की भावना को मजबूती मिलेगी. साथ ही ग्रुप वर्क के माध्यम से आप अपने किसी कार्य को समय से पहले पूरा कर लेंगे. 

वृषभ राशिः आज आप अपनी बातचीत की शैली में संतुलन बनाकर रखने की जरूरत है. आपके आय में वृद्धि होगी. हालांकि, इसी के साथ आपका खर्च भी बढ़ जाएगा. परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. आज का दिन भागदौड़ भरा हो सकता है. अपने कारोबार पर ध्यान दें. कुल मिलाकर दिन काफी शानदार बीतने वाला है. मन में पूरी तरह से शांति रहेगी. नौकरी के क्षेत्र में अफसरों से वैचारिक मतभेद से बचें. स्वभाव में थोड़ा चिड़चिड़ापन हो सकता है. 

मिथुन राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए काफी शानदार बीतने वाला है. आपके वर्षों से सोचे हुए काम जो आज तक पूरे नहीं हो पाए थे, आज पूरे हो सकते हैं. किसी विशिष्ट व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है. यह मुलाकात आपके लिए सफलता का नया मार्ग खोलेगी. व्यापार के क्षेत्र में आपके पार्टनर की वजह से आपको काफी लाभ मिलने वाला है. परिवार के लोगों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ने वाला है. 

कर्क राशिः आज आप अपने कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करने की कोशिश न करें. अन्यथा आपका पहले का बना काम भी बिगड़ सकता है. आपके विरोधी इसी मौके के तलाश में हैं. ऐसे में उन्हें खुद से किसी भी तरह का मौका न दें. मौसम में परिवर्तन की वजह से कुछ मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. इसके अलावा पत्नी से मतभेद बढ़ सकता है. 

सिंह राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहद शानदार बीतने वाला है. स्वास्थ्य आपका बिल्कुल अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपकी मुलाकात किसी पहुंचे हुए व्यक्ति से हो सकती है. भविष्य में आपको इस मुलाकात का लाभ भी मिल सकता है. व्यापार के क्षेत्र में लाभ की प्राप्ति होगी. इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पैसे की कोई परेशानी आपको तंग नहीं करेगी. इसके अलावा परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. शाम के समय थोड़ा बहुत थकान के शिकार हो सकते हैं. 

कन्या राशिः इस राशि के जातक अगर नया कोई मकान या वाहन खरीदना चाहते हैं, तो उनके लिए आज का दिन काफी बेहतर है. आज के दिन आप किसी नए व विशेष प्रोजेक्ट पर कार्य कर सकते हैं. इस प्रोजेक्ट पर आपका साथ आपके सभी सहकर्मी निभाएंगे. अपनी वाणी में संयम बनाए रखें. संतान की सेहत को लेकर मन में चिंता का भाव बना रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. 

ये भी पढेंः 26 August Horoscope: तुला, मकर समेत इन राशि के जातकों को होगा धन लाभ, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़