Today Horoscope: जानें कुंभ राशि वालों के परिवार में होगा किसका प्रमोशन, मकर वालों का पैसों का टेंशन होगा कम

Today 22 August Horoscope: आज 22 अगस्त है. आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. इत राशि के जातकों के मन में किसी बात की लेकर परेशानी बनी रहेगी. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी भागदौड़ भरा होने वाला है. आइए जानते हैं बाकी राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Aug 22, 2023, 10:23 AM IST
  • मकर को होगी धन की प्राप्ति
  • तुला के मन में छाई रहेगी उदासी
Today Horoscope: जानें कुंभ राशि वालों के परिवार में होगा किसका प्रमोशन, मकर वालों का पैसों का टेंशन होगा कम

नई दिल्लीः Today 22 August Horoscope: आज 22 अगस्त है. आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. इत राशि के जातकों के मन में किसी बात की लेकर परेशानी बनी रहेगी. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी भागदौड़ भरा होने वाला है. आइए जानते हैं बाकी राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

तुला राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आ रहा है. आपके मन में किसी बात को लेकर परेशानी बनी रहेगी. हालांकि, इस दौरान आप अपने मन की बात किसी दूसरे से साझा नहीं करेंगे. आपकी निर्णय क्षमता की वजह से आपको भरपूर लाभ मिलने वाला है. खरीदारी पर अच्छा खासा धन व्यय हो सकता है. किसी पार्टनर के साथ बिजनेस को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो उसके बारे में पहले पूरी तरह से जानकारी हासिल कर लें. परिवार के लोगों का भरपूर सहयोग मिलेगा. धन संबंधी मदद भी आज के दिन आपको बहुत आसानी से मिल जाएगा. 

वृश्चिक राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए भागदौड़ भरा होने वाला है. व्यर्थ की भागदौड़ से आप परेशान हो सकते हैं. इसके अलावा किसी काम के बिगड़ने से परेशान हो सकते हैं. हालांकि, परिवार में चल रही अनबन खत्म होगी. संतान की तरक्की से आपको खुशी होगी. इसके अलावा कुछ नए मित्र भी बनेंगे. किसी यात्रा पर जाने का योग बनता हुआ दिखाई दे रहा है. 

धनु राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए सामान्य होने वाला है. मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा. किसी बड़े काम में आपका मित्र अड़चन डाल सकता है. हालांकि, इससे आपको कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा. धन संबंधी लेनदेन के लिए सोच विचार करना होगा. तरक्की के मार्ग में आ रही बाधा दूर हो जाएगी. माता-पिता के आशीर्वाद नई संपत्ति खरीद सकते हैं. इसके अलावा किसी कानूनी मामले का रिजल्ट आपके पक्ष में आने वाला है. 

मकर राशिः आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए काफी उत्तम रहने वाला है. धन संबंधी समस्याओं को लेकर लंबे समय से चली आ रही परेशानी दूर होगी. व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलेगा. इससे मन बहुत प्रसन्न रहेगा. साथ ही घर के छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं, जिसे पूरा करना आपके लिए जरूरी हो जाता है. 

कुंभ राशिः बाकी दिनों की तुलना में आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय के क्षेत्र में लंबे समय से लटक रही कोई डील पूरी हो सकती है. इसके अलावा जीवनसाथी को नौकरी में उन्नति मिल सकती है. इससे आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. आज के लिए किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने से आपको भविष्य में अच्छा लाभ मिलेगा. 

मीन राशिः स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए कमजोर रहने वाला है. परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर बेवजह तनाव बढ़ सकता है. इसके अलावा मनमुटाव की स्थिति भी पैदा हो सकती है. ऐसे में आप अपने क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें. आज के दिन आपके हाथ से कोई बड़ा काम फिसल सकता है. इससे आप परेशान रहेंगे. 

ये भी पढ़ेंः 22 August Rashifal: वृषभ को होगी मनमुताबिक कार्य की प्राप्ति, तो इस राशि के जातकों को मिलेगी राजनीतिक सफलता, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़