Elon Musk: दुनिया का सबसे अमीर शख्स बना परफ्यूम सेल्समैन, लोगों से की गुजारिश- ‘प्लीज खरीद लें’
Advertisement
trendingNow11393159

Elon Musk: दुनिया का सबसे अमीर शख्स बना परफ्यूम सेल्समैन, लोगों से की गुजारिश- ‘प्लीज खरीद लें’

Elon Musk News: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय कर रहते हैं.  ट्विटर पर उन्होंने अपना बायो बदल लिया है. वहां अब 'परफ्यूम सेल्समैन' लिख दिया है और लोगों से परफ्यूम खरीदने की गुजारिश कर रहे हैं. 

Elon Musk: दुनिया का सबसे अमीर शख्स बना परफ्यूम सेल्समैन, लोगों से की गुजारिश- ‘प्लीज खरीद लें’

Elon Musk Perfume: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के CEO  एलन मस्क अब परफ्यूम सेल्समैन  बन गए हैं और ट्विटर पर परप्यूम की शीशियां बेच रहे हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि यह झूठ है तो आप उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जा सकते हैं. वहां उन्होंने बायो में ‘परफ्यूम सेल्समैन ’  लिखा हुआ है.

दरअसल उन्होंने एक परफ्यूम लॉन्च किया है. इस बात की जानकारी एलन मस्क ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी. इतनी ही नहीं वह खुद ही लोगों से गुजारिश कर रहे हैं कि उनकी परफ्यूम खरीद लें.

पोस्ट में मस्क ने उन्होंने अपने वेंचर 'द बोरिंग कंपनी' के जरिए 'बर्न्ट हेयर' परफ्यूम को लॉन्च किया है. पोस्ट में उन्होंने अपने परफ्यूम को ‘पृथ्वी पर बेहतरीन सुगंध The finest fragrance on Earth’ कहा है . प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के साथ ही मस्क ने ट्विटर पर अपना बायो बदल लिया है. वहां अब 'परफ्यूम सेल्समैन' कर दिया है.

मस्क ने लोगों से परफ्यूम खरीदने की गुजारिश की
मस्क ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'मेरे जैसे नाम के साथ, परफ्यूम बिजनेस में आना तय था, 'मैंने आखिर इसे इतने लंबे समय तक टाला ही क्यों?'  वहीं एक अन्य ट्वीट में टेस्ला के सीईओ लोगों से उनका परफ्यूम खरीदने की अपील करते हैं. वह लिखते हैं, ‘कृपया मेरा परफ्यूम खरीद लें, ताकि मैं ट्विटर खरीद सकूं.’

कितनी है परफ्यूम की कीमत
ट्विटर पर मस्क ने अपनी कंपनी की वेबसाइट का लिंक भी शेयर किया है. 'बर्न्ट हेयर' परफ्यूम की वेबसाइट पर कीमत 100 डॉलर है.

इंडियन कस्टमर के लिए इसकी कीमत 8,400 रुपए रखी गई है. हालांकि भारतीय कस्टमर्स को यह 11,400 रुपये के पड़ेगी क्योंकि इस पर इंटरनेशनल शिपिंग चार्ज 300 रुपये लगाया जाएगा.

मस्क का दावा इतनी शीशियां बिकी
मस्क लगातार ट्वीट कर यह अपनी परफ्यूम की शीशियां बिकने की संख्या बता रहे हैं. वह दावा कर रहे हैं कि उनकी अब तक 20 हजार शीशियां बिक चुकी हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

 

Trending news