WATCH: प्लेन में पैसेंजर का हंगामा, पहले तोड़ा टॉयलेट का दरवाजा, फिर एयर स्टीवर्ड को मारा मुक्का
Advertisement

WATCH: प्लेन में पैसेंजर का हंगामा, पहले तोड़ा टॉयलेट का दरवाजा, फिर एयर स्टीवर्ड को मारा मुक्का

UK NEWS: प्लेन में बैठी एक महिला यात्री ने इस पूरे हंगामे को रिकॉर्ड किया. मारपीट करने के आरोपी पैसेंजकर को एयरपोर्ट पर उतरते ही गिरफ्तार कर लिया गया. 

WATCH: प्लेन में पैसेंजर का हंगामा, पहले तोड़ा टॉयलेट का दरवाजा, फिर एयर स्टीवर्ड को मारा मुक्का

Viral Video: एक चौंकाने वाली घटना में, एक शर्टलेस पैसेंजर ने प्लेन के टॉयलेट को नुकसान पहुंचाने के बाद एक एयर स्टीवर्ड के चेहरे पर मुक्का मार दिया. मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 7 फरवरी को बैंकॉक से हीथ्रो जा रही थाई एयरवेज की फ्लाइट में हुई. घटना का फुटेज वायरल हो रहा है. इसमें 35 वर्षीय व्यक्ति को स्टीवर्ड को मुक्का मारते हुए देखा जा सकता है. मुक्का इतनी जोर से मारा गया कि , स्टीवर्ड फ्लोर पर गिर गया.

दरअसल यह पैसेंजर किसी दूसरे शख्स के के साथ मारपीट कर रहा था जब बीच-बचाव कराने एयर स्टीवर्ड पहुंचता है. गुस्साया पैसेंजर स्टीवर्ड को ही मुक्का मार देता है. बड़ी मुश्किल से प्लेन में मौजूद लोग इस पैसेंजर को काबू कर पाते हैं.

महिला यात्रा ने बनाया वीडियो
कुछ ही सीटों की दूरी पर बैठी एक महिला यात्री इस घटना को कैमरे में कैद करने में कामयाब रही. यह वीडियो अब सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर वायरल हो गया है.

 

महिला ने कहा, 'वह टॉयलेट में था और उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. उसने दरवाज़ा तोड़ना शुरू कर दिया और दरवाज़ा से कुंडी से अलग हो गई. सफेद टी-शर्ट में एक बुजुर्ग शख्स ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की. झगड़ा शुरू हो गया और उसने फ्लाइट अटेंडेंट की पिटाई कर दी. मुझे लगता है कि उसने उसकी नाक तोड़ दी.'

दो यात्री पैसेंजर को पकड़ कर सीट पर बैठे
अफरातफरी के बीच, यात्रियों को चेतावनी दी गई कि अगर वह व्यक्ति शांत नहीं हुआ तो फ्लाइट को दुबई की ओर मोड़ना पड़ सकता है, लेकिन सौभाग्य से, ऐसा करने की नौबत नहीं आती है.

महिला ने आगे कहा, 'दो यात्री उसके दोनों तरफ बैठ गए और उसे नीचे खींचते रहे. हमें उसका चिल्लाना सहना पड़ा. यह कठिन था. लोग सीटों की अदला-बदली कर रहे थे और बच्चों को विमान के पीछे ले जा रहे थे.'

मारपीट के आरोपी को किया गया गिरफ्तार
लंदन में उतरने पर, मारपीट के आरोपी पैसेंजर को गंभीर शारीरिक क्षति पहुंचाने और एक विमान को खतरे में डालने के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया.

मेट पुलिस ने कहा, 'हम प्लेन के आने पर एक 35 वर्षीय व्यक्ति को गंभीर शारीरिक नुकसान पहुंचाने और विमान को खतरे में डालने के संदेह में गिरफ्तार किया गया. वह हिरासत में है. एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि वह जानलेवा खतरे से बाहर है.

 

Trending news