Joe Biden Statement: 'वह 12 की थी और मैं 30 का', किसे देखकर जो बाइडेन ने कही ये बात; यूजर्स ने पूछे सवाल
Advertisement

Joe Biden Statement: 'वह 12 की थी और मैं 30 का', किसे देखकर जो बाइडेन ने कही ये बात; यूजर्स ने पूछे सवाल

US President Speech: जो बाइडेन (Joe Biden) ने कहा कि वह 12 की थी और मैं 30 का. उनके इस बयान के बाद यूजर महिला के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछ रहे हैं.

जो बाइडेन के बयान पर हुआ विवाद

Joe Biden Viral Clip: अमेरिकी राष्ट्रपति (US President) जो बाइडेन (Joe Biden) ने नेशनल एजुकेशन एसोसिएशन हेडक्वार्टर में शिक्षकों को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कहा, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. जो बाइडेन भाषण दे रहे थे और इस दौरान उन्होंने सामने बैठे दर्शकों में किसी महिला को देखा और कहा कि तुम मुझे यहां हाय कहने आई हो. जो बाइडेन की इस बात पर वहां बैठे लोग हंसने लगे. बता दें कि सोशल मीडिया पर जो बाइडेन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाइडेन का उस महिला से क्या रिश्ता है?

जो बाइडेन ने ऐसा क्या कहा?

जो बाइडेन ने अपने भाषण के दौरान कहा कि बहुत पहले की बात है. वह 12 साल की थी और मैं 30 साल का था. लेकिन वैसे भी, इस महिला ने मुझे बहुत कुछ करने में मदद की. हालांकि बाइडेन ने आगे ये नहीं बताया कि महिला जब बच्ची थी तो उसने उनकी किस प्रकार मदद की थी.

वायरल हुई बाइडेन की क्लिप

गौरतलब है कि जैसे ही जो बाइडेन के भाषण की यह क्लिप सोशल मीडिया पर अपलोड हुई, वायरल होने लगी. लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे. हालांकि बाइडेन ने महिला के बारे में बस इतनी बात ही की और फिर जो विषय था, उसपर भाषण देने लगे. इस दौरान उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी पर जमकर हमला बोला.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूजर ने कहा कि जो बाइडेन को स्पष्ट करना चाहिए कि जब वह 12 की थी और ये 30 के, तब ऐसा क्या हुआ था. एक अन्य यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बाइडेन की टिप्पणी ने निराश किया है और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इसपर वहां बैठे लोग हंस रहे थे.

जान लें कि इससे पहले भी अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अपने संबोधन के दौरान गलती कर चुके हैं. रूसी हमले के खिलाफ यूक्रेन का समर्थन करने का आह्वान करने के दौरान उन्होंने यूक्रेनी नागरिकों को ईरानी कह दिया था. बाइडेन ने कहा था कि पुतिन टैंकों के साथ कीव को घेर सकते हैं लेकिन वह ईरानी लोगों के दिलों और आत्माओं को कभी नहीं जीत पाएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news