Work Offer: एक मकड़ी को पकड़ने के लिए 4 हजार रुपये का ऑफर, फिर जो हुआ उसने सबको हैरान कर दिया
Advertisement
trendingNow11602210

Work Offer: एक मकड़ी को पकड़ने के लिए 4 हजार रुपये का ऑफर, फिर जो हुआ उसने सबको हैरान कर दिया

Amazing work offer: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के इस इलाके में देश-दुनिया के बाकी हिस्सों की तुलना में कहीं ज्यादा बड़ी और भयानक मकड़ियां पाई जाती है. ऐसे में इस महिला के ऑफर की जमकर चर्चा हो रही है. 

Work Offer: एक मकड़ी को पकड़ने के लिए 4 हजार रुपये का ऑफर, फिर जो हुआ उसने सबको हैरान कर दिया

Women offer to catch spider: ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक डरी हुई ब्रिटिश महिला ने अपने घर पर मौजूद बड़ी और जहरीली मकड़ी को निकालने के लिए 50 डॉलर देने की पेशकश की तो उसके घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई. ये लोग सिडनी के कूगी इलाके में पाई जाने वाली शिकारी मकड़ी को पकड़ने आए थे जो जहरीली होने की वजह से इंसानों के लिए जानलेवा साबित हो सकती है. हालांकि इन लोगों में से ज्यादातर पहले से डरी सहमी महिला का मजाक उड़ाने और तमाशा देखने की नियत से आए थे.

जॉब पोस्ट हुई वायरल

न्यूज़ वेबसाइट 'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस जॉब को ऑफर करने वाली महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि मुझे अपने घर से मकड़ी भगाना है और जो इस काम को करेगा उसे वह इसके बदले मुंहमागे पैसे देगी. लोगों के मिले जुले रिएक्शंस के बाद लोगों ने इस काम के लिए पैसे पूछे तो उसने कहा कि उनके रूम में मौजूद मकड़ी काफी बड़ी है, इसलिए मैं इस काम को करने वाले शख्स को 50 डॉलर यानी 4 हजार रुपये नकद दूंगी. 

मौके पर बुलाई पुलिस

महिला को उम्मीद थी कि उसकी पोस्ट को मिल रहे जबरदस्त रेस्पांस की वजह से उसकी परेशानी जल्द ही दूर हो जाएगी. लेकिन जब घंटों बाद भी कोई इनाम के लालच या मदद के नाम पर घर के अंदर नहीं आया तो उसने पुलिस को फोन किया. हालांकि स्थानीय पुलिस ने भी उस महिला की फौरन कोई मदद नहीं की. सूचना देने के कई घंटे बाद पुलिस उसके घर पर पहुंची.

आगे फिर क्या हुआ?

इस स्टोरी के आखिर में क्या हुआ? इसके बारे में इस महिला ने दोबारा कोई पोस्ट नहीं की. लेकिन उसके जॉब ऑफर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. कोई इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहा है तो कोई इसे शेयर करता नजर आया. एक यूजर ने लिखा, 'इतनी खतनाक मकड़ी को पकड़ने के लिए अगर पांच सौ डॉलर दिए जाते तो मैं आपका काम कर सकता था पर इस बार के लिए सॉरी.'

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news