Sex Sport: 'सेक्स' में चैंपियन बनना है? यहां कराएं रजिस्ट्रेशन.. जीतने पर मिलेगा इनाम और ट्रॉफी
Advertisement
trendingNow11724464

Sex Sport: 'सेक्स' में चैंपियन बनना है? यहां कराएं रजिस्ट्रेशन.. जीतने पर मिलेगा इनाम और ट्रॉफी

Sweden Sex Sport: दुनिया के अलग-अलग देशों में तमाम खेल प्रतियोगिताएं हमेशा होती रहती हैं. खेल प्रतियागिताओ में जीतने वाले को अवार्ड से सम्मानित किया जाता है. इतना ही नहीं जीतने वाले को अच्छी-खासी राशि भी दी जाती है.

Sex Sport: 'सेक्स' में चैंपियन बनना है? यहां कराएं रजिस्ट्रेशन.. जीतने पर मिलेगा इनाम और ट्रॉफी

Sweden Sex Sport: दुनिया के अलग-अलग देशों में तमाम खेल प्रतियोगिताएं हमेशा होती रहती हैं. खेल प्रतियागिताओ में जीतने वाले को अवार्ड से सम्मानित किया जाता है. इतना ही नहीं जीतने वाले को अच्छी-खासी राशि भी दी जाती है. लेकिन ये जानकर आपको अचरज होगा कि अब सेक्स भी रजिस्टर्ड खेल बन गया है. जल्द ही इसकी चैंपियनशिप शुरू होने वाली है. 

स्वीडन सेक्स की खेल प्रतियोगिता कराने वाला पहले देश बनने जा रहा है. स्वीडन ने सेक्स को खेल प्रतियोगिताओं में आधिकारिक खेल का दर्जा दे दिया है. गौर करने वाली बात है कि अगले ही सप्ताह पहली यूरोपीय सेक्स चैम्पियनशिप आयोजित होने जा रही है. इसे लेकर सारी तैयारियां पूरी भी हो चुकी हैं.

स्वीडन आधिकारिक रूप से सेक्स को खेल के रूप में पंजीकृत करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है और 8 जून को गोथेनबर्ग में पहली बार यूरोपीय सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी भी करेगा.

स्वीडिश सेक्स फेडरेशन के मार्गदर्शन में होने वाली चैंपियनशिप छह सप्ताह तक चलेगी. जिसमें 16 सब्जेक्ट के तहत यौन गतिविधियों में भाग लेने वाले प्रतिभागी शामिल होंगे. जिसमें सेक्स से जुड़ी बहुत चीजें शामिल हैं.

यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप 8 जून से शुरू होगी और छह सप्ताह तक चलेगी. इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ी अपने मैचों और/या गतिविधियों के साथ प्रतिदिन 45 मिनट से लेकर 1 घंटे तक यौन गतिविधियों में शामिल होंगे. मैच के आधार पर अवधि अलग-अलग होगी. कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि प्रतियोगिताएं दिन में छह घंटे तक चल सकती हैं.

चैंपियनशिप में विभिन्न देशों के 20 लोगों की भागीदारी देखे जाने की उम्मीद है. जबकि विजेताओं का फैसला तीन जजों के पैनल के साथ-साथ दर्शकों की रेटिंग द्वारा किया जाएगा. सेक्स से जुड़े तमाम पहलुओं के अनुसार प्रतिभागी पांच और 10 अंकों के बीच स्कोर कर सकते हैं.

इस प्रतियोगिता में कामसूत्र का ज्ञान आपको अधिक अंक दिला सकता है.स्वीडिश फेडरेशन ऑफ सेक्स के अध्यक्ष ड्रैगन ब्रैटिक ने कहा कि एक खेल के रूप में सेक्स की मान्यता बिल्कुल जरूरी थी. उन्होंने यौन गतिविधि के माध्यम से शारीरिक और मानसिक कल्याण की क्षमता और प्रशिक्षण के महत्व पर भी प्रकाश डाला.

Trending news