Advertisement
photoDetails1hindi

Bill Gates ने Melinda से तलाक पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, डाइवोर्स के लिए खुद को ठहराया जिम्मेदार

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स (Microsoft Founder Bill Gates) ने मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) के साथ  तलाक (Divorce) पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने खुद को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. पिछले सप्ताह एलन एंड कंपनी द्वारा आयोजित अरबपतियों के लिए ग्रीष्मकालीन शिविर में एक विशेष सत्र के दौरान बिल गेट्स ने तलाक के मसले पर भावनात्मक प्रतिक्रिया जाहिर की.

तलाक पर बात करते हुए इमोशनल हुए बिल गेट्स

1/5
तलाक पर बात करते हुए इमोशनल हुए बिल गेट्स

Zee News की सहयोगी वेबसाइट DNA की रिपोर्ट के अनुसार, अरबपतियों के इस विशेष सत्र में शामिल एक शख्स ने बताया कि तलाक पर बात करते हुए बिल गेट्स (Bill Gates) इमोशनल हो गए थे. बता दें कि बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) ने 4 मई 2021 को 27 साल तक शादीशुदा रहने के बाद तलाक लेने की घोषणा की थी.

डाइवोर्स के लिए खुद को ठहराया जिम्मेदार

2/5
डाइवोर्स के लिए खुद को ठहराया जिम्मेदार

'ऑफ द रिकॉर्ड' प्रश्नोत्तर सत्र (Q&A Session) के दौरान सीएनबीसी होस्ट बेकी क्विक (CNBC Host Becky Quick) ने बिल गेट्स (Bill Gates) से उनके तलाक और गेट्स फाउंडेशन के भविष्य के बारे में सवाल पूछा. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, सत्र में शामिल शख्स ने बताया कि इस सवाल पर बिल गेट्स भावुक हो गए थे और उन्होंने माना कि तलाक उनकी गलती थी. उनकी आंखों से आंसू झलकने के कगार पर थे.

अफेयर शब्द का इस्तेमाल पसंद नहीं किया

3/5
अफेयर शब्द का इस्तेमाल पसंद नहीं किया

सत्र में शामिल शख्स ने बताया, 'बिल गेट्स (Bill Gates) ने अपने तलाक के बारे में चर्चा करते समय 'अफेयर' शब्द का इस्तेमाल करना पसंद नहीं  किया. वहीं एक अन्य शख्स ने बताया कि बिल गेट्स बातचीत करते हुए बेहद जज्बाती हो गए थे.

जेफरी एपस्टीन से दोस्ती पर सवाल नहीं

4/5
जेफरी एपस्टीन से दोस्ती पर सवाल नहीं

सूत्रों के मुताबिक बेकी क्विक ने पीडोफाइल जेफरी एपस्टीन (Pedophile Jeffrey Epstein) के साथ कथित दोस्ती को लेकर बिल गेट्स (Bill Gates) से कोई सवाल नहीं पूछा.

जेफ बेजोस और मार्क जकरबर्ग से मिले बिल गेट्स

5/5
जेफ बेजोस और मार्क जकरबर्ग से मिले बिल गेट्स

बिल गेट्स (Bill Gates) ने ये सभी बातें एलन एंड कंपनी के पूर्व अध्यक्ष हर्ब एलन द्वारा आयोजिन डिनर पार्टी के दौरान कही. बिल गेट्स बाद में अरबपति जेफ बेजोस, मार्क जकरबर्ग और शेरिल सैंडबर्ग के साथ बैठे थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़