Advertisement
photoDetails1hindi

17 बच्चों की दादी को चढ़ा इश्क का बुखार, खुद से 37 साल छोटे लड़के के साथ की सगाई

प्यार किसी उम्र का मोहताज नहीं होता, इस बात का सबूत अमेरिका की ये लव स्टोरी है. जहां 17 बच्चों की दादी को अपने से 37 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया. इस कपल ने अपनी लव स्टोरी के बीच में किसी को नहीं आने दिया. दोनों ने सगाई कर ली है और बहुत जल्द शादी भी कर लेंगे.

लोगों की बातों को करते हैं इग्नोर

1/5
लोगों की बातों को करते हैं इग्नोर

चेरिल बताती हैं कि जब वे सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती हैं तो कुछ लोग दोनों के रिश्ते का मजाक बनाते हैं. हालांकि चेरिल और कुरान लोगों की बातों की ओर ध्यान नहीं देते. वे दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.

2007 में शुरू हुई थी लव स्टोरी

2/5
2007 में शुरू हुई थी लव स्टोरी

अमेरिका के 24 साल के कुरान मैककैन (Quran McCain) 2007 में जब 15 साल के थे तब चेरिल मैकग्रेगोर (Cheryl McGregor) के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हुई. शुरुआत में ये लोग एक दूसरे को पसंद करते थे. लेकिन जब कुरान जवान हुए तो इन लोगों ने रोमांस करना शुरू कर दिया.

टिकटॉक पर बनाते थे डांस वीडियो

3/5
टिकटॉक पर बनाते थे डांस वीडियो

चेरिल डांस की शौकीन हैं, चेरिल ने एक बार अपना डांस वीडियो शेयर किया जिस पर कई नेगेटिव कमेंट आए. इस दौरान कुरान ने चेरिल की काफी मदद की, जिसके बाद दोनों साथ में टिकटॉक वीडियो बनाने लगे. इससे उन दोनों का प्यार और गहरा होता गया. उनके टिकटॉक पर करीब 8,26,000 फॉलोवर हैं.

ए़डल्ट साइट्स पर करते हैं काम

4/5
ए़डल्ट साइट्स पर करते हैं काम

चेरिल कहती हैं कि उनको इस बात पर भरोसा नहीं था कि वो कुरान को डेट करेंगी. लेकिन कुरान के अच्छे रवैये ने उनकी सोच बदल दी. वे दोनों साथ में काफी खुश हैं. ये कपल खर्चा चलाने के लिए एक एडल्ट साइट के साथ काम करता है.

सेक्स लाइफ है अच्छी

5/5
सेक्स लाइफ है अच्छी

डेली मेल में छपी एक खबर के मुताबिक कुरान और चेरिल ये दावा करते हैं कि उनकी सेक्स लाइफ बहुत अच्छी है. वे दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम बिताते हैं. दोनों के बीच की केमिस्ट्री शानदार है. कुरान कहते हैं कि उन दोनों के बीच उम्र का गैप जरूर है, लेकिन चेरिल में काफी यंग स्प्रिट है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़