Advertisement
photoDetails1hindi

Underwater wedding Destination: पानी की गहराई में वेडिंग डेस्टिनेशन! पार्टी में लीजिए रेस्टोरेंट और कसीनो के मजे

Underwater wedding Destination: हर इंसान अपनी शादी को यादगार बनाने का सपना देखता है. वह चाहता है कि उसकी शादी को दुनिया याद रखे. इसलिए अब डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड जोरों पर है. लोग ऐसे में समंदर की गहराई में भी शादी करना पसंद करते हैं. लेकिन अगर हम कहें कि अब अंडरवाटर वेडिंग भी रॉयल हो सकती है. जहां रेस्टोरेंट, कसीनो के साथ 120 मेहमानों को पूरी लग्जरी मिले. चौंक गए ना? तो देखिए इस अनोखी अंडरवॉटर वेडिंग डेस्टिनेशन की तस्वीरें...

1/5

यह विशाल पनडुब्बी 120 मेहमानों को लेकर 200 मीटर की गहराई के पानी के नीचे शादी कराने की क्षमता रखती है. यानी अगर यहां आप रॉयल अंदाज में भी शादी करना चाहते हैं तो आप पूरे दोस्तों और करीबियों को न्यौता दे सकते हैं. (Photo courtesy: u-boat worx)

2/5

इस पनडुब्बी को संचालित करने वाली कंपनी UWEP (अंडर वाटर एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म) एक मिशेलिन-स्टार रेस्टोरेंट भी प्रोवाइड कराता है जिसमें एक कैसीनो के साथ-साथ एक अद्वितीय वेडिंग डेस्टिनेशन का हॉल मौजूद है. (Photo courtesy: u-boat worx)

3/5

वास्तव में, पनडुब्बी कॉर्पोरेट मीटिंग्स और सामाजिक कार्यक्रमों की मेजबानी भी कर सकती है. इसमें 120 लोग पानी के नीचे18 घंटे तक आराम से रह सकतेे हैं. यह पनडुब्बी अपनी इन्हीं खूबियों के कारण काफी सुर्खियों में छाई है. (Photo courtesy: u-boat worx)

4/5

इसमें एक 'सनडेक' भी है जहां मेहमान सूर्यास्त का आनंद ले सकते हैं. इसमें चौदह खिड़कियां हैं जो आसपास की रोशनी के लिए बाहरी रोशनी के साथ पानी के नीचे की दुनिया का एक रिंगसाइड विजन देती हैं. (Photo courtesy: u-boat worx)

5/5

पनडुब्बी में बाकी सभी सुविधाओं के साथ लग्जरी वाशरूम भी हैं. जो बैटरी के जरिए चलते हैं और वेस्ट को डिस्पोज करते हैं. (Photo courtesy: u-boat worx)

ट्रेन्डिंग फोटोज़