Advertisement
photoDetails1hindi

Pre Wedding Photoshoot: खूबसूरत कपल ने 'कीचड़' में कराया प्री वेडिंग फोटोशूट, दिलचस्प है वजह

Pre Wedding Photoshoot viral photos: इंटरनेट की दुनिया में एक प्री वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इसमें एक कपल को कीचड़ में लिपटे हुए देखा जा सकता है. अलग अलग पोज के साथ दोनों ने तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. फोटोशूट से मशहूर हुआ ये जोड़ा फिलीपींस की ओरमोक सिटी का रहने वाला है. दरअसल यहां के जॉनसी गुतिरेज और इमे बोरीनागा ने खेती-किसानी को प्रमोट करने के लिए ये फैसला लिया. दोनों ही किसान परिवार से आते हैं. खेती करना इनका पैशन है. इसलिए दोनों ने नई लाइफ की शुरुआत के लिए इस थीम का चुनाव किया. इस फोटोशूट के बैकग्राउंड में जबरदस्त हरियाली है. इस जोड़े का ये भी कहना है कि ऐसा करके इन दोंनो ने प्रकति के साथ अपना जुड़ाव दिखाने की कोशिश की है.

1/10

इस जोड़े का कहना है कि वो दोनों ही ऐसे परिवार से हैं, जहां खेती सभी का मूल पेशा है. इसलिए इन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए कीचड़ में इस तरह का फोटोशूट कराने का फैसला लिया.

2/10

ये तस्वीरें 2021 में चार्ल्ससी विजुअल्स नाम के फेसबुक पेज पर पोस्ट हुई थीं. तब भी ये प्री वेडिंग फोटोशूट जमकर चर्चा में आया था और अब एक बार फिर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

3/10

24 साल की जॉनसी और 21 साल की इमे की तस्वीरें बाकी जोड़ों के प्री वेडिंग फोटोशूट से इसलिए अलग और खास लगीं क्योंकि इस थीम के जरिए उन्होंने प्रकृति के प्रति अपना प्यार और पैशन को दिखाने की कोशिश की.

4/10

ये प्री वेडिंग फोटोशूट इमे के परिवार के चावल के खेतों में कराया गया था. 

5/10

प्री वेडिंग शूट के बारे में पूछे जाने पर कपल ने कहा कि वो किसानों के परिवार में पले बढ़े हैं, इसी वजह से उन्होंने कई दिन के मंथन के बाद अपने प्री वेडिंग शूट के लिए फैमिली प्रोफेशन को ध्यान में रखते हुए इस थीम को फाइनल किया. 

6/10

फिलीपींस के एक सरकारी स्कूल की टीचर इमे ने कहा, 'मैं खेती को एक ऐसी JOB या प्रोफेशन के तौर पर दिखाने की कोशिश कर रही हूं, जिसे उसका उचित क्रेडिट हर हाल में दिया जाना चाहिए. लोगों को किसानों के प्रति आभार जताना चाहिए.'

7/10

इमे ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि पूरी दुनिया ये देखे और महसूस करे कि कीचड़ में चलना और वहां काम करना कितना मुश्किल है.

8/10

इस कपल ने बताया कि वो लोगों को ये भी समझाना चाहते थे कि गर्मी के मौसम में तपते सूरज की धूप और चिलचिलाती गर्मी में खेती करना कितना मुश्किल होता है. 

9/10

इमे ने कहा कि खेतों में काम करने के दौरान किसानों की पीठ में दर्द हो जाता है. इतना कुछ होने पर भी हमारे किसान बिना किसी शिकायत के खुशी से जीते हैं. यही चीज हमारे फोटोशूट की प्रेरणा बनी.'   

 

10/10

इस कपल की तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं क्योंकि इसके जरिए इन्होंने प्रकृति के प्रति अपना प्यार दिखाने की कोशिश की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़