इस लड़की के बालों पर जान छिड़कते हैं लोग, कटवाने के लिए मिल चुका है करोड़ों रुपये का ऑफर, शादी के प्रोपजल की लगी लाइन
Advertisement

इस लड़की के बालों पर जान छिड़कते हैं लोग, कटवाने के लिए मिल चुका है करोड़ों रुपये का ऑफर, शादी के प्रोपजल की लगी लाइन

UK News: जैस्मीन ने जब सोशल मीडिया पर अपने बालों की तस्वीर शेयर करना शुरू किया था तो उसे अंदाजा नहीं थी कि उनके बाल दुनिया के कुछ सबसे अमीर लोगों को आकृषित करेंगे. फिर, देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर उसके 10,000 फॉलोअर्स हो गए. 

credit: instagram/jasmine_lars

World News in Hindi:  डिज्नी राजकुमारी, जैस्मीन लार्सन ने 2017 में अपने बाल बढ़ाना शुरू किया, और अब उसके आकर्षक लाल बाल 4 फीट 7 इंच लंबे हैं और उसके घुटनों तक पहुंचते हैं. उसका दावा है कि लोग उनके बालों के दीवानें हैं और उनके पास लगातार शादी के प्रपोजल आते हैं.

मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक 22 साल की जैस्मीन का कहना है कि उन्हें ऑनलाइन 100 से अधिक पुरुणों ने प्रपोजल भेजे हैं. उसका कहना है उसे अपने बाल कटवाने के लिए £250,000 (2.6 करोड़ रुपये)  का ऑफर मिल चुका है. उसने कहा,’नहीं, मुझे खेद है. मैं अपने वाल नहीं काटूंगी. यह मेरे बाल हैं, और यह अमूल्य हैं.’

इंस्टाग्राम पर हजारों लोग करते हैं फॉलो
ब्रिस्टल में रहने वाली जैस्मीन ने जब सोशल मीडिया पर अपने बालों की तस्वीर शेयर करना शुरू किया था तो उसे अंदाजा नहीं थी कि उनके बाल दुनिया के कुछ सबसे अमीर लोगों को आकृषित करेंगे. फिर, जब उसके इंस्टाग्राम पर उसके 10,000 फॉलोअर्स हो गए, तो ब्रांड्स ने उसे कॉलेबरेशन के लिए प्रस्ताव भेजें.

जैस्मीन के पास उसके बालों को लेकर अलग-अलग तरह की रिक्वेस्ट आने लगी जिनमें से कई तो बहुत अजीबो-गरीब थी. उसके मुताबिक एक व्यक्ति चाहता था कि मैं अपने बाल काट लूं और फिर उसे भेज दूं. इसके लिए वह £250,000 (2.6 करोड़ रुपये) मुझे देता. इसके साथ ही ऐसे पुरुषों की लाइन लग गई जो उसका हाथ मांगने लगे.

'वे जानते हैं कि मैं सिंगल हूं'
जैस्मीन के मुताबिक, ‘मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वे जानते हैं कि मैं सिंगल हूं और मेरे लंबे बाल हैं और मैं एक प्यारी इंसान हूं.’ जैस्मीन ने बताया शुरुआत में उसे इन प्रस्तावों को अस्वीकार करने का बुरा लगा और उसने सोशल मीडिया पर एक मैसेज भेजकर बताया कि उसे किसी अजनबी से शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

सोशल मीडिया पर स्टार का दर्जा हासिल कर चुकी जैस्मीन दुनिया अब उसकी पुरानी नौकरी से बहुत अलग है. उसने कहा, ‘मैं एक वैज्ञानिक प्रकाशन कंपनी में प्रोडक्शन एडिटर के रूप में काम कर रही थी. मैं कागजात की प्रूफिंग कर रही थी, यह एक ऑफिस वर्क था और मुझे यह वास्तव में उबाऊ  लगता था. वह कहती है, ‘मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं अब जो कर रही हूं वह  रचनात्मक है, यह हमेशा बदलता रहता है.’

जैस्मीन, जो अपनी खुद की कंपनी लार्स हेयरकेयर चलाती है, अपने बालों को जमीन तक पहुंचने तक बढ़ाने की योजना बना रही है - और फिर वह इसे काट देना चाहती है.

Trending news