Urine in Plane: फ्लाइट में शराब पीकर यात्री ने मचाया बवाल, सीट पर किया पेशाब, अब कोर्ट से मिली ये सजा
Advertisement

Urine in Plane: फ्लाइट में शराब पीकर यात्री ने मचाया बवाल, सीट पर किया पेशाब, अब कोर्ट से मिली ये सजा

Passenger Urinated in Plane: कोर्ट को बताया गया कि Chapel-En-Le-Frith के रहने वाले जॉनसन ने इतनी शराब पी ली थी कि वह हद से ज्यादा नशे में था. वह अपने पैरों पर भी खड़ा होने लायक नहीं था. उसने फ्लाइट में हंगामा करते हुए बाकी यात्रियों को बहुत परेशान किया.

Urine in Plane: फ्लाइट में शराब पीकर यात्री ने मचाया बवाल, सीट पर किया पेशाब, अब कोर्ट से मिली ये सजा

Britain News: फ्लाइट में एक बार फिर शराब के नशे में पेशाब करने का मामला सामने आया है. अपनी पत्नी के साथ फ्लाइट में सफर कर रहे एक शख्स ने इतनी ज्यादा शराब पी ली कि उसने विमान की सीट पर ही पेशाब कर दिया. जब एयर होस्टेस और बाकी कर्मचारियों ने उसको रोकने की कोशिश की तो उसने उनके साथ भी बदतमीजी की. मामला ब्रिटेन का है. यात्री की इस करतूत पर अब कोर्ट ने फैसला सुनाया है. दोषी मानते हुए कोर्ट ने उस पर जुर्माना लगाया और आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी.

फ्लाइट में की अश्लील हरकत

मैनचेस्टर यूनाइटेड की रिपोर्ट के मुताबिक, विमान में अभद्रता करने वाले इस शख्स की पहचान लॉयड जॉनसन के तौर पर हुई है. दुबई में वह छुट्टियां मनाने गया था. जब वह पत्नी के साथ वापस लौट रहा था, तब उसने फ्लाइट की सीट पर पेशाब कर दिया. तब उसने काफी मात्रा में शराब पी रखी थी. यह घटना जनवरी की है, जिस पर अब कोर्ट ने फैसला सुनाया है.

कोर्ट को बताया गया कि Chapel-En-Le-Frith के रहने वाले जॉनसन ने इतनी शराब पी ली थी कि वह हद से ज्यादा नशे में था. वह अपने पैरों पर भी खड़ा होने लायक नहीं था. उसने फ्लाइट में हंगामा करते हुए बाकी यात्रियों को बहुत परेशान किया. उसे मुंह से काफी दुर्गंध आ रही थी. प्लेन की लैंडिंग के बाद वह शौचालय इस्तेमाल करने की जिद करने लगा लेकिन कर्मचारियों ने उसको रोक दिया. इसके बाद उसने सीटों के बीच जो गैलरी होती है, वहीं टॉयलेट कर दिया. 

कोर्ट ने सुनाई ये सजा

कोर्ट ने जॉनसन पर जुर्माना लगाते हुए 12 महीने की Community Sentence की सजा सुनाई है. चूंकि उस पर किसी को नुकसान पहुंचाने की बात साबित नहीं हुई इसलिए उसको जेल जाने से राहत मिल गई. लेकिन कोर्ट ने उसको कड़ी फटकार लगाई और 80 घंटे तक बिना वेतन काम करने की सजा दी. 

Trending news