Pakistan News: 'तुम लोगों को नहीं खिला पाऊंगा', ये कहकर आदमी ने अपने सात बच्‍चों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला
Advertisement
trendingNow12200327

Pakistan News: 'तुम लोगों को नहीं खिला पाऊंगा', ये कहकर आदमी ने अपने सात बच्‍चों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला

Pakistan Murder Case: पंजाब प्रांत में हुई वारदात ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. एक महिला और उसके 7 बच्चों की हत्या के बाद से इलाके में सनसनी है.

Pakistan News: 'तुम लोगों को नहीं खिला पाऊंगा', ये कहकर आदमी ने अपने सात बच्‍चों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला

Lahore Family Killing: पाकिस्तान (Pakistan) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक शख्स ने सरेआम अपनी बीवी और 7 मासूम बच्चों कुल्हाड़ी से काट डाला. इसकी वजह और भी ज्यादा हैरान करने वाली है. शख्स ने कहा कि मैं तुम लोगों को खिला नहीं पाऊंगा और फिर उनपर टूट पड़ा. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. इस घटना पर पाकिस्तान की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने भी दुख जताया है और आरोपी को सजा दिलाने का आश्वासन दिया है. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है.

मासूम बच्चों पर नहीं आया रहम

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हुई. शख्स ने अपनी बीवी और 7 बच्चों को बेरहमी से काट डाला. मारे गए बच्चों में 4 लड़कियां और 3 लड़के थे. इनमें सबसे बड़ा बच्चा 10 साल का था और सबसे छोटा बच्चा 8 साल का था. जो भी इस खबर को सुन रहा है वह हैरान है कि पिता को कैसे अपने बच्चों पर दया नहीं आई.

ये भी पढ़ें- अब्‍दुल पढ़ने गया था US, 25 साल के युवा का कत्‍ल; परिवार कैसे भरेगा 43 लाख का लोन?

पत्नी से अक्सर करता रहता था झगड़ा

जान लें कि आरोपी का नाम सज्जाद खोखर है. उसकी उम्र 42 साल है और वह एक मजदूर है. दावा किया जा रहा है कि सज्जाद मानसिक तौर पर बीमार था. वह अक्सर अपनी पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करता रहता था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मैंने भी अपने करियर में ऐसी घटना नहीं देखी.

ये भी पढ़ें- 8500 रुपये खटाखट खटाखट... तब इंदिरा, अब राहुल गांधी ने दिया गरीबी हटाने का फॉर्मूला

आरोपी ने कबूल किया गुनाह

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. अभी तक जो जानकारी सामने आई है उससे पता चला है कि खाने को पैसे नहीं थे. वह अपने परिवार का पेट नहीं पाल पा रहा था इसलिए ऐसा किया.

ये भी पढ़ें- जून में आने वाली है खुशखबरी... अमेरिका के साथ ही यूरोप भी घटाएगा ब्याज दरें

सीएम ने तलब की रिपोर्ट

इस मामले का पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने भी संज्ञान लिया है और इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस से रिपोर्ट तलब की है. पुलिस का कहना है कि जांच अभी चल रही है. छानबीन में हम पता करने की कोशिश करेंगे कि इस घटना में कोई और एंगल तो नहीं है.

Trending news