Pakistan: आम चुनाव से एक दिन पहले बलूचिस्तान में एक घंटे के अंदर दो बड़े धमाके, 26 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow12098736

Pakistan: आम चुनाव से एक दिन पहले बलूचिस्तान में एक घंटे के अंदर दो बड़े धमाके, 26 लोगों की मौत

Balochistan Blast: .पाकिस्तान में पिछले कुछ समय से आतंकी घटनाओं में खासी बढ़ोतरी देखी गई है. चुनाव से पहले लगातार आतंकी हमलों ने पाकिस्तान सरकार के लिए चिंता का विषय है.

Pakistan: आम चुनाव से एक दिन पहले बलूचिस्तान में एक घंटे के अंदर दो बड़े धमाके, 26 लोगों की मौत

Balochistan Blast News:  आम चुनाव 2024 से एक दिन पहले बलूचिस्तान में एक घंटे के अंदर हुए दो बड़े धमाक हुए हैं. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इन धमाकों में अब तक 26 लोगों की मौत हुई है.बताया जा रहा है कि पहला धमाका पिशिन के खानुजई इलाके में हुआ, जबकि दूसरा किला सैफुल्लाह में हुआ. खानुजई पिशिन में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि किला सैफुल्लाह में 12 लोग मारे गए.  बताया जा रहा है कि यह ब्लास्ट जेयूआई ऑफिस के बाहर हुआ. बता दें पाकिस्तान में 8 फरवरी को वोट डाले जाने हैं.

पाकिस्तान में पिछले कुछ समय से आतंकी घटनाओं में खासी बढ़ोतरी देखी गई है. खासतौर से शांत खैबर पख्तूनख्वा (केपी) प्रांत में. चुनाव से पहले लगातार आतंकी हमलों ने पाकिस्तान सरकार के लिए चिंता का विषय है.

दो दिन पहले ही धमाके में शहीद हुए थे 10 पुलिसकर्मी
दो दिन पहले खैबर पख्तूनख्वा (केपी) प्रांत के डेरा इस्माइल खान में एक पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों के हमले में कम से कम 10 पुलिसकर्मी शहीद हो गए और छह घायल हो गए.

पुलिस के अनुसार, अज्ञात आतंकवादियों ने सोमवार रात 1.30 बजे डीआई खान की तहसील दरबान में पुलिस स्टेशन पर हमला किया. पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने हर तरफ से स्टेशन पर हथगोले फेंके और स्प्रे भी किया. पुलिस ने भी हमले का जवाब दिया, हालांकि, आतंकवादी इलाके से भागने में सफल रहे.

कराची चुनाव कार्यालय के बाहर ब्लास्ट
इससे पहले तीन जनवरी को कराची में चुनाव आयोग के प्रांतीय कार्यालय के पास विस्फोटक से भरे एक बैग में छोटा-सा धमाका हुआ. पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान निर्वाचन आयोग (ईसीपी) के प्रांतीय कार्यालय की पार्किंग में एक बैग मिला, जिसके बाद उसे कूड़े में फेंक दिया गया और उसमें छोटा-सा धमाका हुआ. बैग में आईईडी मौजूदा था.

(फोटो- फाइल)

Trending news