Nurse Prisoner Love Story: जेल में बंद खूंखार के प्यार में पड़ी नर्स! किए 7000 मैसेज, इस गलती से खुल गई पोल
Advertisement

Nurse Prisoner Love Story: जेल में बंद खूंखार के प्यार में पड़ी नर्स! किए 7000 मैसेज, इस गलती से खुल गई पोल

Love Story Of Prison: जेल में बंद एक खूंखार अपराधी से नर्स (Nurse) को प्यार हो गया. चैट का खुलासा होने पर पता चला कि नर्स ने उस कैदी को 7 हजार मैसेज किए थे. वह उससे बहुत प्यार करती थी.

कैदी से नर्स को हुआ प्यार

Nurse Love Story: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक नर्स (Nurse) को जेल में बंद खूंखार आरोपी से प्यार हो गया है. जिसकी वजह से उसके 12 महीने तक नर्स के तौर पर काम करने पर रोक लग गई. इतना ही नहीं, इस गलती के एहसास के बाद उसने अपना देश भी छोड़ दिया और यूनाइटेड किंगडम से ऑस्ट्रेलिया चली गई. जांच में सामने आया कि नर्स को जेल में बंद रेप के दोषी से प्यार हो गया था. वो इस कदर उसके प्यार में पागल थी कि उसने करीब 7 हजार मैसेज खूंखार अपराधी को भेजे.

जेल में बंद कैदी से हुआ प्यार

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह नर्स यूनाइटेड किंगडम के लिवरपूल में रहती थी. कुछ दिनों के लिए उसको जेल में कुछ मरीजों की देखभाल का काम दिया गया था. इस दौरान, नर्स की मुलाकात जेल में एक ऐसे कैदी से हो गई, जिसे वह अपनी पूरी जिंदगी में नहीं भूल पाएगी. जांच पैनल ने इस गलती को नर्स की सबसे बड़ी मूर्खता बताया है.

खूंखार अपराधी को भेजे 7 हजार मैसेज

जिस खूंखार अपराधी से नर्स को प्यार हुआ था वो महिला से रेप और उसके साथ क्रूरता का दोषी था. उसे कोर्ट ने सजा सुनाई थी. इस दौरान उसने अपने जाल में एक नर्स को फंसा लिया. जांच में सामने आया कि जेल में बंद होने के बावजूद मोबाइल फोन था. वह नर्स से इसी के जरिए बात करता था. चैट से खुलासा हुआ कि नर्स ने उसको 7,000 मैसेज भेजे थे. काफी समय उन लोगों ने बात भी की थी.

नौकरी से निकाल दी गई नर्स

जानकारी के मुताबिक, जब इस बात का खुलासा हुआ कि नर्स जेल में बंद कैदी से बात करती है और उसने जेल के कई नियमों तोड़ा है तो इसकी जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई. जांच के बाद नर्स को इसका दोषी पाया गया और फिर उसको नौकरी से निकाल दिया गया. लिवरपूल क्राउन कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि नर्स ने अपना फर्ज नहीं निभाया. काम के वक्त उनके ऊपर बड़ी जिम्मेदारी थी.

Trending news