Breaking News: कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क में अंधाधुंध गोलीबारी, 10 लोगों के मरने की आशंका
Advertisement

Breaking News: कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क में अंधाधुंध गोलीबारी, 10 लोगों के मरने की आशंका

California's Monterey Park: कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क में अंधाधुंध गोलीबारी की खबर सामने आई है. इस गोलीबारी में कम से 10 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है.

 

फाइल फोटो

Mass shooting in America: अमेरिका का कैलिफोर्निया एकबार फिर गोलियों के आवाज से दहल उठा है. खबर है कि कैलिफोर्निया के मोंटेरे पार्क में अंधाधुंध गोलीबारी की गई है. इस गोलीबारी में कम से कम 10 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. बता दें कि मोंटेरे पार्क में चीनी नव वर्ष मनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे. इस घटना की खबर मिलते ही राहत बचाव का काम शुरू कर दिया गया है. हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. सूत्रों की मानें तो यह गोलीबारी शनिवार की रात करीब 10 बजे (अमेरिका के समयानुसार) हुई. इस घटना में 9 अन्य लोगों के घायल होने की खबर है.

नया रेडियो ट्रैफिक किया गया जारी

कैलीफोर्निया के मोंटेरे पार्क में हुए इस दुखद हादसे को लेकर एक नया रेडियो ट्रैफिक जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि कुल 16 लोगों को गोली लगी है. यह पार्क लॉस एंजिलेस के डाउनटाउन से करीब 7 मील यानी 11 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

इससे पहले भी हो चुकी है गोलीबारी

आपको बता दें कि 5 दिन पहले भी मध्य कैलिफोर्निया में गोलीबारी का एक मामला देखने को मिला था, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी. यह घटना कैलिफोर्निया में गोशेन के हार्वेस्ट रोड के 6800 ब्लाक में हुई थी. इस अंधाधुंध गोलीबारी में 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news