Mass Shooting: अमेरिका में एक बार फिर चली ताबड़तोड़ गोलियां, मास शूटिंग में 3 लोगों की मौत; 2 घायल
Advertisement

Mass Shooting: अमेरिका में एक बार फिर चली ताबड़तोड़ गोलियां, मास शूटिंग में 3 लोगों की मौत; 2 घायल

Mass Shooting in Maryland USA: अमेरिका (USA) में एक बंदूकधारी ने मैरीलैंड (Maryland) में अंधाधुंध फायरिंग कर 3 लोगों की जान ले ली. जवाबी गोलीबारी में हमलावर भी घायल हो गया. उसे पकड़ लिया गया है.

Mass Shooting: अमेरिका में एक बार फिर चली ताबड़तोड़ गोलियां, मास शूटिंग में 3 लोगों की मौत; 2 घायल

Mass Shooting in Maryland USA: अमेरिका (USA) में एक बार फिर मास शूटिंग की घटना सामने आई है. बंदूकधारी ने मैरीलैंड (Maryland) में अंधाधुंध फायरिंग कर 3 लोगों की जान ले ली. इसके बाद वह कार में बैठकर मौके से भाग गया. हालांकि पुलिस ने बाद में सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस उससे घटना का कारण जानने के लिए पूछताछ कर रही है.

Smithsburg इलाके के बिजनेस सेंटर में हुई घटना

पुलिस के मुताबिक मैरीलैंड (Maryland) के Smithsburg इलाके में करीब 3 हजार लोग रहते हैं. यह जगह Baltimore से करीब 120 किलोमीटर दूर है. गुरुवार को एक बिजनेस सेंटर Columbia Machine Inc में घुसे बंदूकधारी ने ताबड़तोड़ गोलियां (Mass Shooting) चलाईं. इस घटना में 3 लोग मारे गए. वहां तैनात सुरक्षाकर्मी ने अपनी बंदूक से उसका जवाब दिया. जिसमें हमलावर घायल हो गया. 

ट्रुपर की जवाबी गोलीबारी में हमलावर भी हुआ घायल

हालांकि घायल होने के साथ ही उसने अपनी गोलियों से ट्रुपर को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. वारदात के बाद आरोपी अपनी कार में बैठकर वहां से भाग निकला. शहर के शेरिफ ऑफिस (पुलिस) ने बताया कि आरोपी की कार को ट्रैक कर बाद में उसे पकड़ लिया गया. पुलिस ने इस घटना में 3 लोगों के मारे जाने और एक के घायल होने की पुष्टि की. घायल ट्रुपर और हमलावर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना की वजह जानने में जुटी पुलिस

शेरिफ ऑफिस ने बताया कि अभी तक घटना (Mass Shooting) का असल कारण सामने नहीं आया है. वारदात के बाद मौके पर बड़ी संख्या में इमरजेंसी व्हीकल्स, पुलिस और कमांडों की टीमें पहुंचीं. इस घटना के बाद से शहर के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. अमेरिका में पिछले महीने एक प्राइमरी स्कूल में हुई ऐसी ही घटना में बंदूकधारी ने 16 बच्चों समेत 19 लोगों को मार दिया था. इस घटना के बाद से वहां पर गन कल्चर पर रोक लगाने की मांग तेज हुई है. लेकिन सरकार अभी तक इस बारे में कोई फैसला नहीं ले पाई है. 

LIVE TV

Trending news