Time Traveler: बाबा वेंगा और नॉस्त्रेदमस से खतरनाक हैं ये भविष्याणियां, धरती को लेकर हुआ ये ऐलान
Advertisement

Time Traveler: बाबा वेंगा और नॉस्त्रेदमस से खतरनाक हैं ये भविष्याणियां, धरती को लेकर हुआ ये ऐलान

World prediction 2023: यूं तो दुनियाभर रोज लाखों भविष्यवाणियां होती है, लेकिन इस शख्स ने जो कुछ कहा वो लोगों की समझ से परे है. यूं तो भविष्य का हाल बताने वाले लंबे समय की भविष्यवाणियां करते हैं लेकिन इस शख्स ने अगले चंद महीनों के लिए जो कुछ कहा है वो बेहद खौफनाक है.

सांकेतिक तस्वीर

Man claim he returns from year 2858: दुनिया में रहस्यवादियों और भविष्यवक्ताओं की कमी नहीं है. ऐसे कई लोग खुद के पास दिव्य दृष्टि और शक्तियां होने का दावा करते हैं. तो कुछ खुद को टाइम ट्रैवलर (Time Traveler ) बताकर भविष्य की बातें बताते हैं. ऐसे ही एक शख्स ने अब कुछ ऐसी चौंकाने वाली बातें बताईं है, जिनके बारे में जानकर लोग बुरी तरह से हैरान और परेशान हो रहे हैं.

टाइम ट्रैवलर का दावा

'डेली स्टार' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक @darknesstimetravel नाम के यूजर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो कुछ भी कहा है उसकी चर्चा वायरल हो रही है. दरअसल इस शख्स ने भविष्य की घटनाओं के बारे में जो दावे किए हैं वो बाबा वेंगा और नास्त्रेदमस दोनों की भविष्यवाणियों से ज्यादा डरावने और खौफनाक हैं.

अपनी वायरल हो रही उस पोस्ट में उसने कहा, 'ध्‍यान दें- मैं साल 2858 से लौटकर आया एक टाइम ट्रैवलर हूं, इसलिए आप सभी इस साल 2023 में आने वाली इन 5 तारीखों को याद रखें.' अपने इसी वीडियो में इस शख्स ने एलियंस से लेकर वर्महोल और मंगल ग्रह से जुड़ी कई भविष्यवाणियां (Horoscopes) की हैं.

एलियंस का कब्जा और मंगल ग्रह में इंसानों की हड्डी!

इस शख्स ने दावा किया है कि अगले महीने की 28 फरवरी को एलियंस धरती पर कब्‍जा कर लेंगे. उसने कहा, 'वह दिन आने वाला है जब 28 फरवरी को धरती एलियंस के कब्‍जे में होगी. 30 मार्च को एक विमान वर्महोल में गुम हो जाएगा. 4 मई को मंगल ग्रह पर इंसानी हड्डियां मिलेंगी. इसके बाद दुनिया को भरोसा हो जाएगा कि हम लोग मूल रूप से मंगल ग्रह के रहने वाले हैं.'

टाइम ट्रैवलर के चौथे दावे में बता उसने किया कि 2 जुलाई को छह लोगों को सूर्य से सुपर पॉवर मिलेगी. अपने वीडियो में उसने ये भी कहा कि वैज्ञानिक एक सीक्रेट मिशन पर काम कर रहे हैं. वो पैरलल यूनिवर्स बना रहे हैं जिसका पोर्टल अचानक लीक होकर दुनिया के सामने आ जाएगा.

लोगों ने बनाया मजाक

दुनियाभर में इससे पहले भी कई लोग इस तरह के दावे कर चुके हैं. अब इस मामले में चूंकि इस शख्स ने अपने हैरतअंगेज दावों के समर्थन में कोई सबूत नहीं दिया है इसलिए लोग उसका मजाक उड़ाते हुए उसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news