Newly married couple: शादी के चंद घंटे बाद पति ने की ऐसी हरकत, गुस्साई पत्नी ने पहुंचा दिया जेल
Advertisement
trendingNow11210218

Newly married couple: शादी के चंद घंटे बाद पति ने की ऐसी हरकत, गुस्साई पत्नी ने पहुंचा दिया जेल

Man assaulting bride: आरोप है कि नशे में धुत होकर पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी को बुरी तरह पीटा जिसके बाद महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी. महिला के उत्पीड़न के आरोप में पति को गिरफ्तार किया गया है. 

Newly married couple: शादी के चंद घंटे बाद पति ने की ऐसी हरकत, गुस्साई पत्नी ने पहुंचा दिया जेल

Man assaulting bride: जब कोई कपल आपस में शादी करता है तो जीवनभर साथ निभाने का वादा भी करता है. लेकिन हम आज अनोखी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें सिर्फ कुछ घंटे बाद विवाद शुरू हो गया. फिर जो हुआ उसके बारे में पति ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि दूल्हा-दुल्हन के बीच झगड़े की वजह शराब थी.

शराब पार्टी में जमकर हुआ बवाल

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक एक ब्रिटिश कपल हॉलीडे पर छुट्टियां मनाने के लिए स्पेन के मजोरका गया हुआ था. दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और ऐसे में उन्होंने वहीं पर शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. फिर शादी के चंद घंटे बाद एक पार्टी आयोजित की गई जिसमें जमकर शराब परोसी गई और यही विवाद की वजह बनी.

ये भी पढ़ें: घर में नहीं आती थी बिजली तो शख्स ने किया ऐसा काम, हर कोई रह गया हैरान

आरोप है कि नशे में धुत होकर पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी को बुरी तरह पीटा जिसके बाद महिला ने पुलिस को इसकी सूचना दी. महिला के उत्पीड़न के आरोप में पति को गिरफ्तार किया गया. रिपोर्ट के मुताबिक घटना शुक्रवार रात की है जब शादी की पार्टी के दौरान मेहमानों को शराब पिलाई गई थी. फिर अचानक किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया और शख्स ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी.

पुलिस ने ढीले किए आरोपी के तेवर

पिटाई के बाद पत्नी ने तुरंत फोन कर पुलिस को बुलाया और तब हंगामा शांत करने की कोशिश की गई. लेकिन नशे में धुत पति मानने को तैयार नहीं था और पुलिस के सामने भी बवाल काटने लगा. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर पार्टी से बाहर ले जाया गया ताकि विवाद को खत्म किया जा सके.

पति की गिरफ्तारी के बाद सिविल गार्ड ने मामले को अपने कंट्रोल में ले लिया है. लेकिन फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या इस मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया है या नहीं. पीड़ित पत्नी ने भी प्रेस में कोई बयान नहीं दिया है और न ही इस मामले में उसकी ओर से कोई पुष्टि की गई है. 

LIVE TV

Trending news