Liam Payne: इस मशहूर सिंगर ने रद्द किया अमेरिका का दौरा, वजह जानकर फैंस हुए मायूस
Advertisement

Liam Payne: इस मशहूर सिंगर ने रद्द किया अमेरिका का दौरा, वजह जानकर फैंस हुए मायूस

World news: इंटरनेशल लेवल पर पॉपुलर सिंगर ने कहा, 'पिछले हफ्ते से, मैं किडनी में गंभीर संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में हूं. यह ऐसा है जो मैं किसी के लिए नहीं चाहूंगा. डॉक्टरों ने कहा कि मुझे रेस्ट की जरूरत है, और मुझे जल्द ठीक होना है.' 

Liam Payne

Liam Payne hospitalized: ब्रिटेन के गायक लियाम पेन (Liam Payne) ने किडनी में गंभीर इंफेक्शन की शिकायत के बाद अपने साउथ अमेरिकी टूर को स्थगित कर दिया है. सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व कलाकार ने बताया कि उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने के बाद दक्षिण अमेरिका में होने वाले अपने कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है. पेन ने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'बड़े भारी मन से मैं आप सबको बता रहा हूं कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं है और मुझे दक्षिण अमेरिका में होने वाले कार्यक्रमों को स्थगित करना होगा.'

किडनी की बीमारी से परेशान हैं पेन

इंटरनेशल लेवल पर पॉपुलर सिंगर ने कहा, 'पिछले हफ्ते से, मैं किडनी में गंभीर संक्रमण के चलते हॉस्पिटल में हूं. यह ऐसा है जो मैं किसी के लिए नहीं चाहूंगा. डॉक्टरों ने कहा कि मुझे रेस्ट की जरूरत है, और मुझे जल्द ठीक होना है.' अपने वीडियो में कहा कि ठीक होने पर वह बड़े और अच्छे कार्यक्रम के साथ लौटेंगे.

हम तुम्हारा इंतजार करेंगे: फैंस

वीडियो रिलीज होने के फौरन बाद, फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा, 'गेट वेल सून', वहीं एक प्रशंसक ने लिखा, 'तुम्हें प्यार करता हूं और हमेशा-हमेशा तुम्हारा फैन रहूंगा.' एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- टेक केयर लियाम, तुम्हें जितना टाइम चाहिए ले लो हम हमेशा तुम्हारे इंतजार में यहां रहेंगे.

वन डायरेक्शन द्वारा वर्ष 2015 में अनिश्चितकाल के लिए रेस्ट पर जाने का ऐलान करने के बाद पेन ने अकेले अपना करियर शुरू कर दिया था. एक दौर में वो जेन मलिक, लुईस टॉमलिंसन, नियाल होरान और हैरी स्टाइल्स के साथ बैंड की मूल टीम का हिस्सा थे.

(इनपुट न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा के साथ)

Trending news